विपक्षियों में साथ मिलकर एक नई राजनीती की शुरुआत करेंगे शॉटगन

बिहार में आज कई बड़े कार्यक्रम का आयोजन हुआ है. राष्ट्रमंच के बैनर तले पटना में गैर भाजपा दलों के साथ आयोजित इस कार्यक्रम में कई दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया. भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा समेत कई नेताओं ने मौजूदा केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला. इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की तारीफ़ की तो वहीं बीजेपी पर जम कर हमला भी किया. उन्होंने कहा कि इन दिनों जेल में बंद करने की राजनीति चल रही है. शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत सिन्हा पर भी  बोला.

तेजस्वी यादव की खूब तारीफ की. सीएम के रूप में अगला चेहरा तेजस्वी ही है. दलगत नीति से ऊपर उठ गए हैं यशवंत सिन्हा. इनपर इल्जाम लगाया कि वो 80 साल में जॉब ढूंढ रहे हैं. राजनीति से भले हट जाएं, लेकिन जननीति से जुड़े रहें. Bjp को आम आदमी पार्टी ने स्कूटर पार्टी बना दिया. 67 सीट जीत कर तहलका मचा दिया. मैं इंतजार कर रहा हूँ कि पार्टी मुझे कब छोड़ रही है. इस बार 40 स्टार आये थे चुनाव में लेकिन असली बिहारी बाबू को नहीं बुलाया गया. Up में भी यही हुआ. दिल्ली के नगर निगम और गुजरात मे भी नहीं बुलाया. कैसे जीते ये सब को पता है.

मैने छोड़ने के लिए पार्टी जॉइन नहीं किया था. BJP मेरी पहली और आखरी पार्टी है. न्यूटन का तीसरा लॉ याद रखना, ये कह दिया. बाद में रिएक्शन होगा. लालू से मेरी दोस्ती है तो है, ये मेरा संस्कार है. लालू की बेटी की शादी में जाने से सबने इनकार कर दिया था, लेकिन मैं गया. सोनिया गांधी की इफ्तार पार्टी में गया.

मैं लालू जी से मिलने रांची गया था. जेल में बंद करने के राजनीति चल रहा है. मै डंके की चोट पर रामनवमी के दिन लालू की फैमिली से मिला. अब जिसे मुझे बंद करना है करें. जेल में मुझे लालू की बगल में ही जगह दे दें. राष्ट्र मंच से जुड़ना देश हित के लिए है. नोट बंदी पर बात करने पर कहा जाता है कि आप पार्टी और देश के खिलाफ बोल रहे हो. ये अली बाबा 40 चोर की सरकार लगती है. Bjp से पहले मैं देश का नागरिक हूं. राष्ट्र मंच के जरिये देश को आगे ले चलना है. यशवंत जैसे कृष्ण और तेजस्वी जैसे अर्जुन की भी जरूरत है.

Input : Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *