ब्रजेश ठाकुर के रिश्तेदार ऋतेश अनुपम के घर पहुंची CBI, होटल आरएम पैलेस पर भी छापेमारी

बिहार में आज कई ठिकानों पर सीबीआई की रेड चल रही है. राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर और बेगूसराय में सीबीआई का एक्शन हुआ है.

मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा में महापाप के मुख्य आरोपी के करीबी लोगों के यहां सीबीआई पहुंची है. इनमे ऋतेश अनुपम और मनोज कुमार के घर पर सीबीआई की टीम मौजूद है. घर की तलाशी ली जा रही है. वहीं पूछताछ का सिलसिला भी चल रहा है. सीबीआई के अधिकारी लोकल पुलिस की सपोर्ट से रेड कर रहे हैं.

पटना में मंजू वर्मा के आवास पर रेड
पटना में सीबीआई का एक्शन हुआ है. ये एक्शन सीबीआई ने एक्स मिनिस्टर मंजू वर्मा के आवास पर किया है. सीबीआई मंजू वर्मा और उनके पति से पूछताछ कर रही है. मुजफ्फरपुर महापाप मामले में सीबीआई राज खुलवाने के लिए मंजू वर्मा के आवास पर आज सुबह-सुबह पहुंची है. सीबीआई एकेले नहीं है, उसके साथ पटना पुलिस की टीम भी मंजू वर्मा के आवास पर मौजूद है. मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा सीबीआई के सवालों से जूझ रहे हैं.

मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास पर सुबह तकरीबन 7:30 बजे CBI की टीम पहुंची. पटना के अलावा सीबीआई की टीम मंजू वर्मा के कुल 5 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. जिसमें बेगूसराय स्थित चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के उनके पैतृक गांव श्रीपुर का घर भी शामिल है.

माना जा रहा है कि CBI को मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मंजू वर्मा के खिलाफ ठोस इनपुट मिला है. जिसके बाद तकरीबन दर्जनभर CBI अधिकारियों की टीम छापेमारी में लगी हुई है. CBI की इस कार्रवाई से यह बात साफ है ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंधों को लेकर मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा CBI के रडार पर हैं.

Input: Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *