मुजफ्फरपुर में पति के 4 लाख नगद व जेवर लेकर बहनोई के साथ फरार हुई महिला अरेस्ट

हमारे समाज में पत्नी को अर्धांगिनी का दर्जा दिया जाता है. घर को सही ढंग से चलाने में उस घर की महिला का सबसे बड़ा हाथ होता है. पत्नी ही घर को स्वर्ग बनाती है. अगर पत्नी चाहे तो घर को नर्क में तब्दील कर देती है. बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है.

मामला मुजफ्फरपुर ज़िला के नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस के द्वारा एक विवाहिता को गिरफ्तार किया है. विवाहिता पर आरोप लगा है कि अपने पति का पैसा और जेवर लेकर फरार हो गई थी. विवाहिता अपने पति का चार लाख रुपया नगद एवं जेवर लेकर बहनोई के साथ फरार हो गयी थी. मामला नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक स्थित एक मोहल्ले का है.


विवाहिता के पति (सिफा रहमान) ने नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाया था. शिकायत में आरोप लगाया कि उसके पत्नी का बहनोई (पत्नी के बहनोई) से नाजायज रिश्ता है. इसलिए उसकी पत्नी दोनों बच्चों को लेकर बहनोई के साथ फरार हो गयी थी. पुलिस ने विवाहिता को मोतिहारी से बरामद किया है.

बता दें कि बहनोई मोतिहारी के छितौनी में ही रहता है. सिफा रहमान ने बताया कि गत 18 तारीख को उसकी पत्नी घर से भागी थी. सिफा रहमान ने बताया कि पहले भी उसके पत्नी को बहला-फुसला कर कई बार पैसा ठगा गया है. बहनोई अभी भी फरार है.

मामले में जांच पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया है कि आरोपी बहनोई की तलाश में छापेमारी की जा रही है. वहीँ रुपये की बरामदगी का प्रयास भी किया जा रहा है. अधिकारी ने यह भी बताया कि मेडिकल जांच के दौरान महिला के साथ आए लोगों ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार भी किया है.

Input : Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *