सरैया में हुई हत्या के अभियुक्त मुकेश राय ने किया आत्मसमर्पण

मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला के सरैया थाना क्षेत्र के अभी छपरा गांव में हुए हत्या एवं उपद्रव के सरैया कांड संख्या 268/18 के अभियुक्त मुकेश राय पुलिस दबिश के कारण वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में आज आत्मसमर्पण कर दिया। बता दें कि गत 28 जून को मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला में बरात में डांस को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. मामला ज़िला के सरैया थाना क्षेत्र के अभी छपरा गांव का था. घटना बुधवार रात की थी.

मालूम हो कि बाजितपुर के जगन्नाथ सिंह के पुत्र विपिन की शादी अभी छपरा गांव के भगेरन राय की बेटी से होनी थी. लेकिन गांव के एक व्यक्ति को गोली लगने से शादी का माहौल मातम में तब्दील हो गया था. डीजे की साउंड पर हर कोई झूम रहा था. तभी नवीन नामक व्यक्ति को पीछे से गोली मार दी गई थी. गोली लगने के कारन वहाँ अफरातफरी मच गई थी. वही उसकी मौत की खबर आग की तरह गांव में फैल गई.

आपको बता दे कि मौत के कारन ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए थे .वही बराती ले कर आए गाड़ियों में से कई गाड़ियों में आग लगा दिया था.जिसमे फोर व्हीलर समेत कई मोटरसाइकिल भी शामिल था.साथ साथ बरातियों को भी दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया था. दुल्हन के घर मे भी लूटपाट की गई थी.

पुलिस की छानबीन में पता चला था कि नवीन की हत्या साजिश के तहत हुई थी.आपको बता दे कि मुकेश राय बराती आने के समय नवीन को उसके घर से बुला कर लाया था.वही बारात में डांस करने के दौरान मुकेश ने ही नवीन को गोली मार दिया था.बता दे कि मुकेश घटना को अंजाम देने के बाद गाँव छोड़कर फरार चल रहा था.वही पुलिस के दबिस के कारण आज वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में आत्म समर्पण किया है.

Input : Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *