आर्म्स एक्ट में निलंबित SSP विवेक कुमार पर हो सकती है आज बड़ी कार्रवाई

SSP, Vivek Kumar, Muzaffarpur, SUV, Raid

आर्म्स एक्ट में निलंबित किए गए मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार के सरकारी आवास पर  तीसरे दिन भी छापेमारी चल रही है। बता दें कि विशेष विजिलेंस इकाई (एसवीयू) की कार्रवाई के दौरान आवास के भीतर कोई हलचल नहीं है। टीम के लिए भोजन मंगाया गया है। टीम के सभी अधिकारी बाहर से फ्रेश होकर आये और फिर से जांच में जुट गए है।

कहा जा रहा है कि दोपहर तीन बजे तक एसवीयू की टीम करवाई समाप्त करेगी। आवास से अवैध आर्म्स मिलने के मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज हो सकती है। कार्बाइन समेत अन्य हथियार मिलने की बात सामने आई है। टीम के कुछ अधिकारियों के आवास से बाहर निकलने के दौरान इस संबंध में पूछताछ की गई। लेकिन, किसी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर महिला अधिकारी भी मौजूद थीं,  यह माना जा रहा कि एसएसपी की पत्नी से भी पूछताछ की गई है।

मंगलवार को सूचना मिली थी कि विशेष सतर्कता इकाई ने पुलिस से तीन हथकड़ियां भी मंगवा ली हैं। एसवीयू ने कल ही अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट सरकार को सौंप दिया है और अब मुख्यमंत्री के आदेश का इंतजार कर रही है।मुख्यमंत्री का आदेश मिलते ही एसएसपी की गिरफ्तारी कभी भी की जा सकती है।

Input : Dainik Jagran

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *