SSP हरप्रीत कौर का बड़ा एक्शन, कई थानों का निरीक्षण कर पुलिसकर्मियों का किया तबादला

SSP, IPS, Harpreet Kaur, Muzaffarpur

ज़िला में एसएसपी हरप्रीत कौर अपने कार्यो के वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. गत बुधवार एसएसपी साहिबा ने कई थानों का औचक निरीक्षण किया. वहीं कई पुलिसकर्मियों का तबादला भी कर दिया है. एसएसपी हरप्रीत कौर अपने कार्य प्रणाली के लिए जानी जाती हैं. बीते दिनों में मुजफ्फरपुर में पुलिस पर से जनता का विश्वास उठता जा रहा था. लेकिन जबसे आईपीएस हरप्रीत कौर बतौर एसएसपी मुजफ्फरपुर का कमान संभाला है लोगो में उम्मीद की किरण जग गई है. वहीं अपराधियो में भी भय का माहौल बन गया है.

Jimmy Sales, Electronic Showroom, Muzaffarpur
TO ADVERTISE YOUR BRAND OR BUISNESS CALL OR WHATSAPP US AT 97076-42625

आपको बता दे कि गत बुधवार एसएसपी साहिबा ने ज़िला के कई थानों का औचक निरीक्षण किया. ज़िला के नगर थाना, मिठनपुरा थाना और बेला थाना का निरीक्षण किया. वहीं थानों में गड़बड़ी मिलने पर उसे सीघ्र ही दुरुस्त करने का आदेश दिया है. मिठनपुरा थाना में गंदगी देख एसएसपी साहिबा बिफर गई. मिठनपुरा थानाध्यक्ष विजय राय को तुरंत सफाई करने का आदेश दिया.

Sigma IT Solutions, Muzaffarpur, Advertisement

वहीं नगर थाने में पासपोर्ट सत्यापन और मिठनपुरा थाने में केस डायरी लंबित रहने पर पुलिस अधिकारियों से स्पष्टीकरण भी मांगा है. एसएसपी ने अपराध नियंत्रण को लेकर भी थानेदारों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिया है. तत्पश्चात बेला थानाध्यक्ष को फैक्ट्रियों की नियमित जांच कर एसएसपी कार्यालय को अद्यतन रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है.

95 पुलिसकर्मियों का किया तबादला

मुजफ्फरपुर जिले में लंबे समय से जमे करीब 95 दारोगा, जमादार व मुंशी स्तर के पुलिसकर्मियों का एसएसपी हरप्रीत कौर ने बुधवार को तबादला कर दिया है. उन्होंने बताया कि वर्ष 2016 से थानों और पुलिस कार्यालयों में जमे कर्मियों का तबादला किया गया है. साथ साथ उन्हें अविलंब नए कार्यालय में योगदान करने का आदेश भी दिया गया है. आपको बता दें कि जिला के कई थानों में तीन-चार वर्षों से दारोगा, जमादार व मुंशी जमे हुए हैं. वहीं उनपर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप भी लगते रहते हैं.

Input : Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *