Bigg Boss12 – घर वालो के आरोप पर भड़के सलमान, कड़ी फटकार से रो पड़े दीपक ठाकुर

बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले गायक दीपक ठाकुर भले ही अपने फनी डायलॉग्स और एक्टिविटिज से पहले दिन ही सबसे चहेते बन गए, लेकिन बिग बॉस के घर में सलमान को दीपक कुछ आदतें काफी बुरी लगी हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 12′ का दूसरा हफ्ता खत्म होने को है। इस शो के ‘वीकेंड का वार’ स्पेशल एपिसोड में  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बिहार के सींगर दीपक और उनकी जोड़ीदार उर्वशी को कटघरे में खड़ा कर करारी फटकार लगाई।

घर वालों ने दीपक-उवर्शी पर कई आरोप लगाए थे, जिसे लेकर सलमान खान दीपक पर भड़क पड़े। सलमान खान ने बताया है कि दीपक पर आरोप है कि वह घर के लोगों को इंप्रेश करने के लिए काफी बटरिंग  (मक्खन लगाते) करते हैं। यह आरोप घर की पठान बहनें  सबा और सोमी ने लगाया था।

सलमान की बुरी फटकार खाने के बाद दीपक सदमें आ गए और काफी देर तक रोते रहे। घर वाले उन्हें खूब संभालने की कोशिश करते रहे, लेकिन वह काफी देर तक रोते रहे। दीपक बार-बार घरवालों को सफाई देते हुए नजर आए और बोले की मैं ऐसा नहीं करता हूं।

बिग बॉस के घर का पहला एलिमिनेशनसे हो चुका है, जिसमें कृति-रोशमी की जोड़ी घर से बेघर हो गई है। जोड़ियों में कृति-रोशमी के अलावा रोमिल-निर्मल भी नॉमिनेटेड थे। शनिवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खाान ने कृति और रोशमी के घर से बाहर निकलने की घोषणा कर दी है।

Input : Live Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *