तेज होगी विकास की रफ्तार घर के चौखट पर पहुंचेगी सरकार DM, SSP ने दिया भरोषा – अजय निषाद

SSP, MP, DM, Muzaffarpur

विधि-व्यवस्था को दुरूस्त रखने व विकास को गति देने को लेकर सांसद अजय निषाद शुक्रवार को नये जिलाधिकारी मो.सोहैल व एसएसपी हरप्रीत कौर से मिले। इनके साथ भाजपा नेता प्रवीण सिंह और औराई प्रखंड मुखिया संघ के अधय्क्ष एवं उनके साथ आधा दर्जन मुखिया भी शामिल रहे। सांसद निषाद ने बताया कि जिलाधिकारी ने विकास की गति तेज करने के लिए आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम को प्रखंड से लेकर पंचायत स्तर पर अभियान के तरह आयोजित करने पर बल दिया। जहां पर शिविर होगी वहीं पर आन लाइन समस्या का निदान होगा। ग्राम स्वराज अभियान के साथ-साथ मुख्यमंत्री सात निश्चय की का लक्ष्य शत प्रतिशत लक्ष्य हासिल किया जायेगा। साथ ही भूमि अधिग्रहण सहित सभी लटके या लटकाए गये काम को प्राथमिकता में रख करवाई की जाएगी।

SSP, MP, DM, Muzaffarpur

एसएसपी ने भी अपराध रोकथाम पर बल दी। उन्होंने सुझाव दिया कि थानाध्यक्ष शराब की बोतल के साथ फोटो खिंचवाने के बदले आम्र्स के साथ अपराधी को पकड़कर फोटो खिंचावायें तो विधि-व्यवस्था में ज्यादा सुधार होगी। एसएसपी इसपर गंभीर हुई तथा इस पर निगरानी रखने की बात कही। सांसद के साथ गये कई मुखिया ने औराई व हथौड़ी में पिछले दिनों गलत तरीके से मुकदमें में फंसाने की शिकायत की। जिसकी जांच व निदान का एसएसपी ने भरोसा दिया।

नये जिलाधिकारी व एसएसपी के पदस्थापना के लिए सांसद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई देते हुए कहा कि दोनों अधिकारी काफी सुलझे हुए है आने वाले दिनों में जिले के विकास की गति तेज होगी। अपराध रोकथाम व विकास के लिए वह अपने स्तर से प्रशासन को हर सहयोग करेंगे।
शराब व अपराध की दें जानकारी

एसएसपी ने मिलने आए मुखिया लोगों से आह्वान किया कि कहीं भी शराब मिलने या किसी भी तरह की अपराध की सूचना हो तो तुरंत सरकारी मोबाइल पर सूचना दें। त्वरित एक्शन होगा। अपराधी हर हाल में कानून की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *