मुज़फ़्फ़रपुर में भी मानवता हुआ शर्मशार,10 साल की बच्ची का दुष्कर्म कर की हत्या

मुजफ़्फ़रपुर में एक दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. बच्ची का शव मक्के के खेत से बरामद किया गया है. मौके पर बच्ची का कपड़ा भी बरामद हुआ है.

जानकारी के मुताबिक बच्ची शनिवार की रात अपने पड़ोस में टीवी देखने गई थी जहां से वो गायब हो गई. इसके बाद रविवार को उसका शव गांव के खेत से मिला. जिस जगह से लड़की का शव मिला है वहां से 10 मीटर की दूरी पर उसके साथ जबरदस्ती के साक्ष्य भी मौजूद हैं.

घटना को लेकर आसपास के लोगों में खासा आक्रोश है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल की. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. घटना जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के मुशहरी गांव का है.

 

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज मामले की जांच कर रही है. बताया गया है कि कल रात बच्ची अपनी मां के साथ सरेह में गेहूं की दौनी कराने गई थी. कुछ देर बाद उसने मां से घर जाने की बात कही. उसने उसे घर जाने की इजाजत दे दी. गेहूं की दौनी कराने के बाद देर रात वह घर आई तो दरवाजे पर ताला बंद देख परेशान हो गई. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया. सुबह में खेत में शव पाया गया.

बता दें कि इधर कुछ दिनों में बच्चों से अपराध बलात्कार की घटना में बढ़ोतरी हुई है. जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या हो या गुजरात के सूरत में बच्ची से रेप के बाद हत्या. ऐसे मामले थम नहीं रहे हैं. एक बार फिर मुजफ्फरपुर की ये घटना दुखी करने वाली है.

Input : Live Cities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *