ऑस्ट्रेलिया का समर्थन करने पर विराट ने फैन को देश छोड़ने का कहा

शानदार प्रदर्शन के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने को लेकर चर्चा में हैं। विराट ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ऐप के प्रमोशन के लिए शूट किया था। उन्होंने पांच नवंबर को अपने जन्मदिन पर यह ऐप लॉन्च किया था। इसमें वे ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड के क्रिकेटर्स का समर्थन करने वाले अपने एक प्रशंसक को भारत छोड़कर दूसरे देश जाने के लिए कह रहे हैं।

विराट ने कहा- भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं

1. वीडियो में विराट अपने एक प्रशंसक के कहने पर वह भारत के मौजूदा खिलाड़ियों के मुकाबले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के क्रिकेटर्स को ज्यादा पसंद करता है, प्रतिक्रिया देते हैं कि मुझे नहीं लगता है कि तुम्हें भारत में रहना चाहिए। तुम्हें किसी दूसरे देश में रहना चाहिए।

2. हालांकि, उन्होंने बात में स्पष्ट भी किया, ‘मुझे अगर कोई पसंद नहीं करता तो इससे मैं कतई परेशान नहीं हूं, लेकिन अगर कोई भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ कुछ बोलता है तो यह अच्छी बात नहीं है। उसे देश में नहीं रहना चाहिए।’

3. विराट के ऐसा कहने पर सोशल मीडिया में उनके खिलाफ कड़ी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘विराट कोहली क्या अपनी विदेशी प्रशंसकों से यह कहना चाहते हैं कि उन्हें अपना देश छोड़ देना चाहिए।’

4. बता दें कि विराट इन दिनों अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए अपने 10 हजार वनडे वनडे अंतरराष्ट्रीय रन पूरे किए। उन्होंने पिछले 30 महीने में 26 शतक (टेस्ट और वनडे) लगाए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *