सगाई अंबानी की बेटी की और तोहफा पूरे देश को…5 साल के लिए मुकेश अंबानी ने फ्री की ये सर्विस

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक और तोहफा लेकर आई है। दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल डेटा नेटवर्क Jio ने भारत के प्रमुख ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया के साथ 5 साल के लिए साझेदारी की घोषणा की है।

इस साझेदारी से स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में एक नए दौर की शुरुआत होगी। Jio और Star, टीवी पर दिखाए जाने वाले भारत के सभी क्रिकेट मैचों (टेलीवाइज्ड क्रिकेट मैच) को Jio TV और Hotstar के यूजर्स के लिए उपलब्ध कराएंगे वो भी फ्री में। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने इस संबंध में स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक एग्रीमेंट किया है। यह साझेदारी T-20, वन-डे इंटरनेशनल, इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट और BCCI के प्रमुख घरेलू मुकाबलों को कवर करेगी।

भारतीय उपभोक्ताओं को बेहतर कनेक्टिविटी के साथ बेस्ट क्रिकेटिंग कंटेंट मुहैया कराने के लिए पहली बार क्रिकेट प्रॉडक्शन, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और एक हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क एक साथ आए हैं। यह साझेदारी 5 साल के लिए हुई है और यह बेस्ट क्रिकेटिंग कंटेंट, बेस्ट इन क्लास इंटरनेट और मोबाइल पर इंटरएक्टिविटी के जरिए क्रिकेट व्यूअरशिप और इंगेजमेंट को नए सिरे से परिभाषित करेगी। इस साझेदारी के बाद जियो के यूजर्स भारत के सभी मैच अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे।

Source: Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *