कहते हैं कि गुस्से में इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है. इसीलिए गुस्से में कोई फैसला नहीं लेना चाहिए. कुछ लोग गुस्से में आकर ऐसा कर गुजरते हैं, जिसके लिए उन्हें जिंदगी भर पछताना पड़ता है. अर्जेंटीना में एक लड़की के साथ कुछ ऐसी ही हुआ है, जिसके लिए उसे जेल भी जाना पड़ सकता है. इस लड़की ने बॉयफ्रेंड से झगड़े के दौरान मोबाइल फोन फेंककर उसके सिर पर दे मारा था. उसे अंदाजा भी नहीं था कि इससे लड़के की मौत हो जाएगी. फिलहाल, इस लड़की पर अपने प्रेमी को मारने का केस चल रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

अर्जेंटीना के ला नेसियन की रहने वाली 22 साल की रोक्साना एडलिना लोपेज  को अपने प्रेमी के साथ हाथापाई करना महंगा पड़ गया. बहस के दौरान उसने 23 साल के लुइस ग्वांटे के सिर पर मोबाइल फोन फेंककर मारा था. जिससे उसकी मौत हो गई. रोक्साना पर अब क्रिमिनल कोर्ट में केस चल रहा है. फिलहाल, वह जमानत पर बाहर है.

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामला 18 अप्रैल का है. रोक्साना और लुइस के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी. इस दौरान लुइस ने रोक्साना पर हाथ उठा दिया. इससे रोक्साना को काफी गुस्सा आ गया और उसने लुइस के सिर पर मोबाइल फोन दे मारा. फोन की चोट से लुइस वहीं बेहोश होकर गिर गया. उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पीड़ित के वकील ने कोर्ट को बताया कि फोन से लुइस को सिर के दाहिने हिस्से में गंभीर चोटें आई थीं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी यही कहती है कि मोबाइल फोन से उसके दिमाग पर गहरी चोट आई थी. इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि रोक्साना और लुइस के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था. कोर्ट में सुनवाई के दौरान रोक्साना ने इसे सेल्फ डिफेंस में उठाया हुआ कदम बताया है. फिलहाल, कोर्ट ने उसे बेल दे दी है, लेकिन अगर दोष साबित हुआ तो उसे जेल भी जाना पड़ सकता है.

Source : TV9

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

biology-by-tarun-sir

Previous articleमुजफ्फरपुर में सार्वजनिक स्थानों पर तम्बाकू सेवन करने वालों को पकड़े जाने पर भरना होगा जुर्माना
Next articleबिहार पंचायत चुनाव: पहले चरण की मतगणना आज, 151 पंचायतों में बन जाएगी गांव की सरकार