उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव में शनिवार की शाम एक महिला का पंखे से लटका शव बरामद किया गया. शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही उदवंतनगर थाना की इंचार्ज ज्योति कुमारी अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने आसपास के लोगों से शुरुआती पूछताछ की. इसके बाद शनिवार की देर रात शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. इस मामले में महिला के पति, देवर सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मृतका पियनिया गांव निवासी हरिओम तिवारी की 30 वर्षीया पत्नी ब्यूटी तिवारी उर्फ बुची है. मृतका ब्यूटी तिवारी का भाई राकेश दुबे बंगाल पुलिस का जवान है. उसने अपनी बहन के पति और दो देवरों पर दहेज नहीं देने को लेकर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका के पिता राज नारायण तिवारी के बयान पर दामाद हरिओम तिवारी, उसके दो भाई श्रीओम तिवारी और हरे राम तिवारी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ब्यूटी के भाई राकेश ने बताया कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव निवासी हरिओम तिवारी से 2016 में उसकी बहन की शादी हुई थी. उसके पिता ने आरा शहर में जमीन खरीदी है. इसको लेकर उसका पति उसपर आरा की जमीन लिखवाने को लेकर बराबर मारपीट करता था. जमीन अपने लिखवाने का दबाव डालता था. इसकी शिकायत उसने कई बार अपने मायके वालों से की थी.

इसी वर्ष दो मई को ब्यूटी अपने मायके आई थी और करीब एक महीने तक वहीं थी. उसी दौरान उसका देवर हरिओम तिवारी उसे लेने उसके मायके आया, जहां पंचायती के बाद ब्यूटी को फिर से ससुराल भेजा गया था. शनिवार की दोपहर उसने फोन किया और बताया कि उसका पति मायके वालों से पैसे मांगने को लेकर दबाव बना रहा है. इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ है. इसी बीच शनिवार की शाम उसके ससुराल के ही एक व्यक्ति ने फोन पर मृतका ब्यूटी के परिजनों को बताया कि ससुराल में कुछ ठीक नहीं है.

परिजन घबरा गए और फौरन बेटी के ससुराल पहुंचे. जब वह यहां आए तो घर के सभी दरवाजे बंद थे. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया. दरवाजा खुलते ही महिला का पति और देवर भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया.

Source: Abp News

Previous articleबिहार का एक ऐसा गांव जहां सबसे अधिक नेपाल के लोग, इनके लिए साल का 2 महीना ही कामयाब, जानें पूरा मामला
Next articleतीन बच्चों के बाप का 20 साल की लड़की पर आया दिल, गहराते इश्क का पत्नी ने कर दिया इलाज