बिहार में पहले चरण में हुए मतदान के बाद आज वोटों की गिनती जारी है. वहीं अब तक के आए चुनावी परिणाम ने कई नेताओं की निंद उड़ा दी है. कैमूर के कुदरा प्रखंड के 14 पंचायतों के लिए हुए चुनाव में 13 निवर्तमान मुखिया चुनाव हारे गए हैं. बताया जा रहा है कि लोग पुराने मुखिया के कामकाज से खुश नहीं थे और चुनाव में एंटी इनकंबेंसी खूब चला.

जानकारी के मुताबिक कुदरा प्रखंड के 14 पंचायतों में मुखिया प द के लिये एक को छुड़ाकर सभी पंचायतों में नये चेहरों ने जीत दर्ज की. वहीं जिस एक पंचायत में पुराने चेहरे ने दर्ज जीत की. वहीं नेवरास पंचायत में मुखिया पिंटू सिंह दोबारा जीत कर लिया है.

इधर, जमुई में मतगणना के दौरान पराजित होने पर रविवार को एक महिला प्रत्याशी बेहोश हो गई. जिसे चिकित्सकीय सहायता के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार दोपहर बाद 3:00 बजे के करीब खरडीह पंचायत के पंचायत समिति सदस्य पद की मतगणना की जा रही थी.

इस दौरान उषा देवी नामक महिला प्रत्याशी चुनाव हार गई. जिसके बाद वह पछाड़ खाकर गिर गई. गंभीर अवस्था में उसे परिजनों ने मतगणना केंद्र से बाहर निकाला, जहां एंबुलेंस के जरिए उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने महिला का इलाज किया जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Source: Prabhat Khabar

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Previous articleनक्सलवाद पर ‘प्रहार’ के लिए सरकार तैयार! अमित शाह ने 10 राज्यों के साथ की उच्चस्तरीय बैठक
Next articleबिहार में अब बिना इंश्योरेंस के चलाने वाले वाहन चालकों को भरना होगा डबल जुर्माना, पढ़िए