मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक बेहद रोचक मामला सामने आया है। बुरहानपुर के देड़तलाई पुलिस चौकी में एक 3 साल का मासूम अपनी मां की शिकायत करने पहुंच गया। दरअसल तीन साल के बेटे को नहला-धुलाकर मां ने नजर से बचाने काजल का टीका लगाना चाहा। बेटा इससे ना-नुकुर करने लगा। इस पर मां ने उसे प्यार से गाल पर मार दिया। यह बात बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि वह मां की शिकायत करने पुलिस चौकी पहुंच गया।

ramkrishna-motors-muzaffarpur

बच्चे ने पुलिस से कहा मम्मी मेरी कैंडी और चॉकलेट चुरा लेतीं हैं। उनको जेल में डाल दो। मासूम बच्चे की यह शिकायत सुन पुलिस सहित मौजूद लोग हंसी छूट गई। चौकी प्रभारी ने कागज उठाकर बच्चे की दिखावटी शिकायत लिखी। इस पर बच्चे को हस्ताक्षर करने को कहा। उसने भी पेन थाम कर कागज पर आड़ी-तिरछी लकीरें उकेर दीं।

बुरहानपुर के देड़तलाई में रविवार सुबह मां ने तीन साल के बेटे को तैयार कर काजल का टीका लगाना चाहा और प्यार से चपत लगा दी। उसे नहीं मालूम था कि शरारती बेटा सीधे पुलिस चौकी जा पहुंचेगा। मां से नाराज बेटा पापा के पास पहुंचा और मम्मी को थाने और जेल भेजने की जिद करने लगा। मम्मी-पापा उसकी मासूमियत पर हंस पड़े। लेकिन बेटे ने जिद पकड़ी तो पिता उसका मन रखने के लिए उसे पुलिस चौकी ले गए।

चौकी प्रभारी एसआई प्रियंका नायक बच्चे की बात सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक सकीं। उन्होंने भी उसका मन रखने के लिए कागज-पेन उठाया और शिकायत लिखने बैठ गईं। बच्चा मम्मी द्वारा कैंडी-चॉकलेट चुराने की बात कहता रहा और वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई। आखिर एसआई प्रियंका ने मम्मी को जेल भेजने की बात कह कर बड़ी मुश्किल से उसे घर भिजवाया।

Source : Hindustan

tanishq-muzaffarpur

nps-builders

Genius-Classes

Previous article‘मैं अपने पिता की हत्या कर देना चाहता था’, आईपीएस शिवदीप लांडे का बड़ा खुलासा
Next articleमुजफ्फरपुर : व्यवसायी की पत्नी का मोबाइल हैक, अश्लील फोटो भेज कर रहे ब्लैकमेल