मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के असिया मे एक 12 वर्ष के छात्र की शव पोखर में मिली। छात्र की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु की जानकारी पुलिस को दी गई। यह घटना बीते सोमवार की हैं ।

स्कूल से आकर खाना खाकर निकला था छात्र

मिली जानकारी के अनुसार असिया निवासी श्यामबाबू महतो के 11 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार शाम को स्कूल से घर आया और खाना खाकर घर से निकल गया। लेकिन देर रात वो घर नहीं लौटा जिसके बाद परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। खोजबीन के क्रम मे गाँव के कुछ बच्चों ने बताया कि वो शाम में चौर की ओर गया था। जिसके बाद लोग चौर में खोजने निकाल गये। इस बीच एक पोखर के किनारे उसका चप्पल दिखाई दिया। जिसके बाद लोगों ने पोखर में घुसकर उसकी तलाश शुरू की। और काफी मशक्कत के बाद पोखर मे पानी के अंदर से उसका शव को बरामद किया गया। शव मिलने के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई।

स्कूल शिक्षिका 11 हजार रुपये गायब होने पर डाट पड़ी थी

इस घटना की सूचना मिलने के बाद गायघाट थाना द्वारा मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस घटना को लेकर मृतक के पिता श्यामबाबू महतो ने बताया कि सोमवार को स्कूल में एक शिक्षिका का 11 हजार रुपये गायब हो गया था। जिसको लेकर स्कूल मे आदर्श को डांट फटकार लगाने की जानकारी बच्चों ने दी हैं। स्कूल से घर आने के बाद उसकी माँ ने भी डांट लगाई थी। बाद में स्कूल की शिक्षिका के रुपये भी मिलने की चर्चा सामने आ रहाई हैं। हालांकि मृत छात्र आदर्श के पिता ने मौत किस कारण से हुई, यह बात पुलिस को नहीं बताया हैं ।

थानाध्यक्ष बोले 

वहीं गायघाटथानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि बच्चे की मौत को लेकर उसके परिजनो से आवेदन मांगा गया। लेकिन देर रात तक कोई भी आवेदन या बयान नहीं आया हैं । स्कूल मे रुपये गायब होने तथा छात्र को डांट लगाने की जानकारी उन्हें नहीं हैं। पुलिस आवेदन मिलने पर उसके आधार पे आगे की कार्रवाई करेगी।

Previous articleएक ऐसा बिहारी जो रूस मे पुतिन की पार्टी से हैं विधायक
Next articleचारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव के बेल पर 4 मार्च को झारखंड हाईकोर्ट में होगी सुनवाई