नई दिल्ली. दिवाली के मौके पर अधिकांश ई-कॉमर्स साइट ने खरीदारी पर बंपर छूट दिया. इस दौरान करोडों लोगों ने खरीदारी की. लेकिन एक युवक को ऑनलाइन शॉपिंग करना महंगा पड़ गया. युवक ने जब बॉक्स खोलकर देखा तो वह हैरान रह गया. क्योंकि उस डिब्बे में वो चीज नहीं थी, जो उसने ऑर्डर किया था. ये मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस घटना को मजेदार बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस घटना से काफी हैरान हैं. उनका कहना है कि ये किसी के भी साथ हो सकता है.

nps-builders

दरअसल, यह पूरा मामला कर्नाटक के मैंगलुरु जिले का है, जहां एक युवक ने फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स साइट से लैपटॉप ऑर्डर किया था. ऑर्डर जब उसके घर पहुंचा तो उसने पैकेट खोलकर देखा तो वह भौचक्का रह गया. बॉक्स में लैपटॉप की जगह ईंट-पत्थर और कुछ ई-वेस्ट रखा हुआ था. युवक ने ट्विटर पर ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी.

पीड़ित युवक का नाम चिन्मय रमना है. युवक ने पैकेट से निकले पत्थर और कूड़े का फोटो भी शेयर किया है. साथ ही उसने लिखा कि दिवाली सेल के दौरान फ्लिपकार्ट से लैपटॉप ऑर्डर किया था और बड़े पत्थर व ई-वेस्ट मिला है.

एक फॉलो-अप पोस्ट में चिन्मय ने ट्वीट कर लिखा, “आज मुझे हर बार फ्लिपकार्ट को चुनने के लिए खुद पर पछतावा हो रहा है. जो लोग इसे पढ़ रहे हैं यदि आप ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं, तो बस फ्लिपकार्ट से ऑर्डर ना करें. अगर कुछ गलत होता है तो वे आपकी मदद नहीं करेंगे. आप मेरी तरह असहाय महसूस करेंगे!”

रमना ने एक अनबॉक्सिंग वीडियो भी पोस्ट किया. उन्होंने कहा कि प्रोडक्ट में ओपन-बॉक्स डिलीवरी सिस्टम नहीं था. हालांकि ऐसा लग रहा था कि रमना ने अपनी समस्या का समाधान मिलने की उम्मीद खो दी थी. लेकिन भाग्यवश कंपनी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए चिन्मय रमना का सारा पैसा रिफंड कर दिया.

Source : News18

tanishq-muzaffarpur

ramkrishna-motors-muzaffarpur

Genius-Classes

Previous articleविकास के मुद्दे को ठंडे बस्ते में डाल अरविंद केजरीवाल भी वोट के लिए कर रहे धर्म की गंदी राजनीति : राजू दानवीर
Next articleसुविधा : बिहार के कई शहरों के बीच चलेंगी 62 नई बसें