आमतौर पर कई ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें मंत्री या सांसद के पांव छूते कोई अधिकारी या कर्मचारी नजर आ जाता है। ऐसी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के जरिए काफी सुर्खियां भी बटोरती हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज जिले से सामने आया है, जहां सिविल सर्जन स्वास्थ्य मंत्री के आगे नतमस्तक हो गए।

जानकारी के अनुसार एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे गोपालगंज पहुंचे। उनके पहुंचते ही वहां अधिकारियों और कर्मचारियों का तांता लग गया और सभी उनकी आवभगत में लग गए। दरअसल स्वास्थ्य मंत्री जिले के सर्किट हाउस में पार्टी के कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे। मगर इस कार्यक्रम से पहले ही कुछ ऐसा हो गया कि लोगों का ध्यान गया भटक गया और सभी कुछ पल के लिए चौंक गए। बताया जा रहा है कि जैसे ही स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी पहुंची, सर्किट हाउस के गेट पर मौजूद सिविल सर्जन डॉक्टर योगेंद्र महतो उनके स्वागत में आगे बढ़े। आगे बढ़ते ही उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का पैर छूने की कोशिश की और पूरी तरह से झुक गए। बता दें कि जो सिविल सर्जन मंत्री को इज्जत और सम्मान देने की कोशिश कर रहे थे, वह उनसे उम्र में काफी बड़े हैं और स्वास्थ्य मंत्री उनसे छोटे हैं।

मंत्री और सिविल सर्जन के बीच चंद सेकेंड के इस वार्तालाप पर उस वक्‍त सभी का ध्‍यान गया, लेकिन बात वहीं आई-गई हो गई। मंत्री ने अपने पार्टी के नेताओं से मुलाकात की और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती समारोह में जाने की तैयारी में लग गये। हालांकि उस पल को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Source: Live Hindustan

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Previous articleदिल्ली में बोले सीएम नीतीश कुमार, जातीय जनगणना देशहित में, अपने निर्णय पर फिर से विचार करे केंद्र सरकार
Next articleबंगाल में चक्रवात के कारण बिहार में तेज हवा और बारिश के आसार, पटना के मौसम केंद्र ने कही ये बात