मुंबई के फिल्म जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अभिनेता आमिर खान और किरण राव तलाक ले रहे हैं।उनके तलाक की खबर से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया।बता दें कि आमिर और किरण ने अलग होने पर संयुक्त बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे। इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे।

बता दें कि उन्होंने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने कई फिल्में साथ मिलकर बनाई थीं। बता दें कि उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है। आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था। उसके बाद किरण राव उनकी जिंदगी में आई थीं।

अब आमिर खान की दूसरी शादी भी टूट चुकी।दरअसल, दोनों ने तलाक लेने का निर्णय लिया हैं।बता दें कि आमिर और किरण राव ने लिखा कि ’15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे।

हम फिल्मों और अपने पानी फाउंडेशन के अलावा उन सभी प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करते रहेंगे जिनमें हमारी रूचि होगी। हमारे दोस्तों और परिवारों को शुक्रिया जिन्होंने हमें इस दौरान अपना लगातार सपोर्ट किया, उनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते। हम अपने शुभचिंतकों से ये आशा करते हैं कि वो हमारी तरह इस तलाक को एक अंत नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखें।’

बता दें कि आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह खुलासा खुद आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। आमिर ने बताया था कि उस वक्त किरण मेरे लिए सिर्फ मेरी टीम की सदस्य थीं। वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म में काम कर रही थीं। आमिर ने कहा था कि रीना से तलाक के बाद जब मैं पहली बार किरण से मिला, तब हमारी कोई खास बातचीत भी नहीं हुई थी। उस वक्त तो वह मेरी दोस्त भी नहीं थीं।

 

Previous articleजानिए कोरोना वायरस के खिलाफ कोवाक्सिन है कितना असरदार, और डेल्टा वैरिएंट के खिलाफ कितना रहेगा प्रभावी
Next articleशिक्षण संस्थान खोलने की तैयारी कर रही बिहार सरकार, अनलॉक 4 में इन गतिविधियों पर मिलेगी छुट