मुंबई| बॉलीबुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब चल रही है। इस तरह के संकेत खुद अमिताभ ने ही दिए है। उन्होंने लिखा है कि सेहत से जुड़ी परेशानी के कारण उन्हें ऑपरेशन कराने की जरुरत है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उनकी चिकित्सा प्रक्रिया पूरी हुई है या नहीं। अमिताभ बच्चन ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा, ‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत… ऑपरेशन… लिख नहीं सकता।’

अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने ब्लॉग में एक लाइन लिखकर यह जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता।’ अमिताभ बच्चन का यह ब्लॉग अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं अपने ट्वीट में भी अमिताभ बच्चन ने तबीयत के बारे में इशारा किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है। कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।’

वहीं अमिताभ बच्चन की खराब तबीयत के बारे में जानकारी मिलते ही फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे किए हैं। बीते दिनों बिग बी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी।

वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रेंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी कई फिल्मों लेकर सुर्खियों में हैं। इस साल अमिताभ की दो फिल्मों झुंड और चेहरे की रिलीज डेट घोषित कर दी गई हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। अभी ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट घोषित होना बाकी है, जिसे अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। अमिताभ ने ट्वीट किया- चेहरे, झुंड, ब्रह्मास्त्र हैं कुछ आने वाले पल। जल्द शुरू होंगे कुछ और, फूटेंगे नारियल। दरअसल, इस ट्वीट के जरिए बिग बी ने अपनी कुछ और फिल्मों के शुरू होने के संकेत दिए हैं।

अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में अमिताभ पहली बार इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। यह मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है, जिसे रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है। झुंड का निर्देशन सैराट फेम नागराज मंजुले ने किया है। यह एक स्पोर्ट्स फिल्म है। झुंड 18 जून को रिलीज हो रही है। वहीं, ब्रह्मास्त्र एक मेगा बजट फिल्म है, जिसमें अमिताभ पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। यह माइथोलॉजिकल सुपर हीरो फिल्म है। करण जौहर निर्मित ब्रह्मास्त्र एक ट्रिलॉजी है।

Previous articleबिहार में PVTअस्पतालों में भी फ्री कोरोना टीका मिलेगा, आज सीएम नीतीश लेंगे कोरोना टीका की पहली डोज
Next articleबिहार मोटर ट्रांसपोर्ट फेडरेशन का फैसला, 14 मार्च से 25% बढ़ेगा बस किराया, सभी बसों पर लागू