बिहार : औरंगाबाद जिले मे नगर थाना क्षेत्र के एक कबाड़खाना में विस्फोट होने से दो मजदूरों की मौत हो गई और एक मजदूर घायल हो गया। यह भयानक हादसा मंगलवार को टिकरी रोड, अली नगर में हुआ। मृतकों में अलीनगर के मो. तौकीर , रोहतास जिला के विक्रमगंज थाना के धारूपुर निवासी व वर्तमान में नगर थाना के शाहपुर के धनजी पांडेय शामिल है साथ हीं बंगाल के मुर्शिदाबाद के बेल्डाना गांव के तूफादुल शेख नाम का एक मजदूर भी इस विस्फोट में घायल हो गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में किया गया है।

घटनास्थल पर ही एक मजदूर की मौत 

जानकारी के अनुसार अलीनगर में जीएम (GM) प्लास्टिक कबाड़ फैक्ट्री में अचानक से जोरदार विस्फोट हो गया। इसके बाद चीख-पुकार मच गई। अगल बगल के लोग कबाड़ खाने में घुसे तो तीन लोग गिरे पड़े दिखे। घटनास्थल पर ही धनजी पांडेय नाम के मजदूर की की मौत हो गई थी । वहीं मो. तौकीर ने सदर हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

घटना मे एक का पैर उड़ गया 

वहीं नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार, सदर एसडीपीओ (SDPO) गौतम शरण ओमी, सदर अंचल के सीओ अंशु कुमार सहित जिला के अन्य अधिकारी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। कुछ लोगों ने बम फटने से इतना खतरनाक धमाका होने और मौत होने की आशंका जाहिर की। विस्फोट इतना तेज और भयानक था कि धनजी पांडेय का एक पैर उड़ गया जो बरामद भी नहीं हो सका। धनजी पांडेय का पूरा शरीर क्षत-विक्षत हो गया था। विस्फोट गैस सिलेंडर फटने से हुआ या फिर कोई विस्फोटक पदार्थ फटा था, इसकी जांच की जा रही है।

 

Previous articleफिर से शुरू होगा सीएम नीतीश का जनता दरबार, केवल इन्ही लोगों को मिलेगी एंट्री
Next articleअसिस्टेंट बैंक मैनेजर ने फर्जी तरीके से 5 लाख का लोन जारी कर कस्टमर के खाते से 4.48 लाख रुपये निकाला