बांका जिला में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। धोरैया थाना क्षेत्र के ताहिरपुर गांव के एक पति ने अपनी पत्नी की ना सिर्फ गला रेतकर हत्या की बल्कि उसके शव के कई टुकड़े-टुकड़े करके बोरे में बंद करके नदी किनारे गाड़ दिया। घटना शनिवार देर रात की है और रविवार की सुबह पुलिस ने नदी किनारे शव को बरामद कर लिया है।

कई बार पंचायत भी हुआ था

घटना के संबंध में बात करें तो ताहिरपुर निवासी हेमंत यादव का अवैध संबंध उसकी भाभी के साथ मे था तथा इस बात को लेकर हेमंत यादव की पत्नी रीना देवी लगातार इसका विरोध कर रही थी। इस बात को लेकर कई बार गांव में पंचायत भी हुई थी। शनिवार की शाम भी इस बात को लेकर पंचायत हुई थी। शनिवार देर रात हेमंत यादव ने अपनी पत्नी 30 वर्षीय रीना देवी को तेज हथियार से गला काटकर कर दी।

खून के धब्बे देखकर ग्रामीणों ने पुलिश को दी सूचना

इसके बाद पत्नी के शव के टुकड़े-टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर गांव के पास के हिन नदी किनारे जाकर गाड़ दिया। रविवार की सुबह गांव में खून के धब्बे देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा पुलिस ने खून के निशान के आधार पर नदी किनारे गड़ा हुआ 30 वर्षीय रीना देवी का शव बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की हत्या को लेकर पुलिस जांच कर रही है। और अभी उसके घर के सभी लोग फरार बताए जा रहे हैं।

Previous articleदुर्लभ बीमारी से जूझ रहे गया के संदीप की अंतिम इच्छा पीएम मोदी से मुलाक़ात
Next articleनए दौर के भोजपुरी गायको पर ताउम्र भारी पड़ेगी लता मंगेशकर के द्वारा गाए गए ये भोजपुरी गाने