बिहार में कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों के बीच वैशाली से एक चौंकाने वाली खबर आई हैं। यहां जेल में सजा काट रहे कैदी सरकारी अस्पताल मे कॉलगर्ल के साथ मौज करते पकड़े गया हैं।

कैदी वार्ड मे पार्टी करते मिला कैदी 

आज तक के रिपोर्ट के मुताबिक, वैशाली के पुलिस अधीक्षक को खबर मिली थी सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में रात के अंधेरे में कैदियों की रंगीन पार्टी होती हैं। खबर पर देर रात छापेमारी हुई. छापेमारी के दौरान कैदी वार्ड में बंद कैदी गायब मिले. जांच हुई तो हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी वार्ड की बजाय सदर हॉस्पिटल के नशा मुक्ति केंद्र के एसी कमरे में मौज मस्ती और पार्टी करता मिला।

पार्टी करने वाले कैदी ने बाकायदा शराब के साथ कॉल गर्ल को भी बुला रखा था, जिसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हत्या के एक मामले में बंद कैदी ने जेल ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों के साथ सदर हॉस्पिटल के वार्ड बॉय के साथ सेटिंग कर रखी थी। रात होते हीं कैदी अपने वार्ड से निकल VIP इंतजाम वाले नशा मुक्ति केंद्र के कमरे में पहुंच जाता था. उस वार्ड में लड़की और शराब का इंतजाम होता था. इसके बाद पार्टी और मौज मस्ती शुरू हो जाती थी।

हालांकि गनीमत ये रही की कैदियों की मौज-मस्ती वाले इस इंतजाम की खबर किसी ने जिले के पुलिस अधीक्षक को दे दी थी। जिसके बाद देर रात नगर थाने और SDPO की टीम की छापेमारी हुई तो मौके से एक कॉलगर्ल के साथ कैदी मौज करता पकड़ा गया।

वहीं पुलिस ने इस मामले में कॉलगर्ल और ड्यूटी पर तैनात 4 जवानों के साथ हॉस्पिटल के वार्ड में तैनात वार्ड बॉय को हिरासत मे ले लिया हैं। इस हैरतअंगेज खुलासे के बाद अहले सुबह आलाअधिकारियों की टीम आरोपियों के पूछताछ करने और मामले की पड़ताल करने थाने पहुंची। जिले के SP खुद कैदियों के इस VIP इंतजाम वाले मामले की पड़ताल करते दिखे।

Previous articleभक्ति की शक्ति : बांका के खिड्डी हाट परिसर स्थित मां दुर्गा मंदिर में छाती पर कलश रखकर मां की आराधना
Next articleटीम इंडिया को बड़ा झटका : जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टी-20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर