आनंद कुमार के ‘सुपर 30’ से IIT क्रैक करने वाले 26 छात्रों को पार्टी देंगे ऋतिक रोशन

आनंद कुमार के ‘सुपर 30’ से 2018 में IIT क्रैक करने वाले छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी है. 30 में से सफल हुए 26 छात्रों को बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन पार्टी देने जा रहे हैं. 23 जून को ऋतिक रोशन इन सभी छात्रों से मुलाकात करेंगे फिर पार्टी देंगे. इतना ही नहीं इन सबके साथ वे समय भी बिताएंगे. ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया में ट्वीट कर आनंद कुमार को इस सफलता पर बधाई भी दी थी.
आपको बता दें कि आईआईटी की तैयारी करवाने वाले पटना में स्थित मशहूर कोचिंग सेंटर सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के उपर बॅालीवुड में बायोपिक बनाई जा रही है. जहां रितिक रोशन फिल्म के मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रितिक ने बताया कि वे जल्द ही उन 26 बच्चों को एक शानदार पार्टी देने वाले हैं जो इस साल आईआईटी की परीक्षा में सफल रहें हैं.

रितिक ने बताया कि ‘पार्टी सिर्फ एक बहाना है मैं पर्सनली उन बच्चों से मिल कर उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां देना चाहता हूं। क्यांकि शूटिंग के दौरान मुझे पता चला कि आईआईटी की परीक्षा कितनी कठिन होती है. मैं दुआ करता हूं उन्हें वो सब कुछ प्राप्त हो जो कुछ भी उन्हें चाहिए.’

बता दें कि रितिक 23 जून को इस पार्टी का आयोजन करेंगे. वहीं उनके फैंस रितिक को एक अलग रूप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘सुपर 30’ 25 जून, 2019 को रिलीज होगी.

Input:Live Cities

0 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
0 Shares