औरंगाबाद के डीएम ने बनाया किर्तिमान, मुजफ्फरपुर हैं मातृभूमि

44

मुजफ्फरपुर मूल के औरंगाबाद में जिलाधिकारी श्री माहिवाल ने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान अनोखा कीर्तिमान कायम किया। श्री माहिवाल के नेतृत्व में औरंगाबाद जिले में एक जागरूकता अभियान चलाया गया जिसमें एक अनोखा प्रयोग किया गया। इस मुहिम के दौरान जिलाधिकारी महोदय ने एक ही समय में नौं स्थानों पर 55,109 महिलाओं को ‘मतदान का संकल्प’ दिलाया। श्री माहिवाल के इस उम्दा प्रयास की बेहद सराहना हुई।

Image may contain: 1 person

‘इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ उन लोगों को सम्मानित करती हैं जो देशभर में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में कुछ अलग कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करतें हैं। ‘इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स 2020’ की टीम ने इसकी पड़ताल की और श्री माहिवाल के इस कार्य को सत्य पाया। श्री माहिवाल की इस उपलब्धि को कीर्तिमान के रुप में ‘इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स 2020’ के अंक में प्रकाशित किया जाएगा।

Image may contain: 2 people, people smiling, people standing

हमारे मुजफ्फरपुर के लाल श्री राहुल रंजन माहिवाल नें एक बातचीत के दौरान अपने इस उपलब्धि का श्रेय औरंगाबाद की जनता को दिया।

Image may contain: 4 people, people smiling, outdoor

देश में ऐसे लोग विरले हीं जन्म लेते हैं जो ऐसे कीर्तिमान से समाज और मातृभूमि को गौरवान्वित करतें हैं। उन्हीं सपूतों में से एक हैं श्री राहुल रंजन माहिवाल। श्री माहिवाल को उनके मुजफ्फरपुर की जनता तथा मुजफ्फरपुर नाउ की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं।