मंदिर के पुजारी ने की नाबालिग से शर्मनाक हरकत, गिरफ्तार

दरभंगा जिले के नेहरा सहायक थाने के एक गांव के दुर्गा मंदिर के बुजुर्ग पुजारी को पुलिस ने नाबालिग छात्रा से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पुजारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जबकि छात्रा को महिला थाने भेजा गया है, जहां से 164 के बयान के लिए कोर्ट ले जाया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, मंदिर के प्रागंण में प्राथमिक विद्यालय है। ननिहाल में रह रही पीड़िता उक्त स्कूल में पांचवीं की छात्रा है। शनिवार की दोपहर में पुजारी ने उसके साथ छेड़खानी की। स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्ची जब घर गई तो नानी एवं अन्य परिजन को घटना की जानकारी दी। परिजन एवं ग्रामीण देर शाम मंदिर पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए।

गिरफ्तार पुजारी रामलखन दास (74) उत्तराखंड के अलमोड़ा जिले के धौलादेवी थाने के बारहकुना निवासी रामकृष्ण दास का पुत्र है। पुजारी दास पिछले 35 वर्षों से दुर्गा मंदिर में रहकर पूजा-अर्चना करता रहा है। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार गौड़ ने बताया कि आरोपित पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Input:Jagran

0 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
0 Shares