Home Bihar राबड़ी देवी ने केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर लगाया बड़ा आरोप,...

राबड़ी देवी ने केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा

12
0

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने केंद्र की एनडीए सरकार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार की तानाशाही को पूरा देश देख रहा है।

राबड़ी ने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआइ डायरेक्टर को तमाशा बना दिया है लेकिन आलोक वर्मा ने भी इस्तीफा देकर दिखा दिया है कि उनकी तानाशाही के आगे वो झुक नहीं सकते। आलोक वर्मा के इस्तीफे पर देश की जनता को विचार करना चाहिए।

राबड़ी देवी ने गया में एक नाबालिग लड़की अंजना हत्याकांड पर बिहार सरकार की प्रशासन व्यवस्था और पुलिस पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि पूरे बिहार में महिलाओं और लड़कियों के साथ इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। लगातार हत्या और बलात्कार हो रहे हैं। पुलिस घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से विफल है। गया में नाबालिग लड़की की हत्या की घटना की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

विधानपरिषद में विधानपार्षद खुर्शीद मोहम्मद का पार्थिव शरीर लाया गया जिसपर राजद नेता राबड़ी देवी ने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि विधान पार्षद खुर्शीद मोहम्मद मोहसिन के निधन से पूरा राजद परिवार मर्माहत है। मोहम्मद मोहसिन पारिवारिक सदस्य थे, उनका इस तरह से चले जानो से पूरा परिवार शोककुल है।

Input : Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here