सांसद पप्पू यादव पहुंचे कारोबारी गुंजन खेमका के घर, पिता से बोले – बिहार में कोई सुरक्षित नहीं

66

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पूथ यादव आज गुरुवार की देर शाम पटना के बड़े दवा व्यकवसायी गोपाल खेमका के आवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने गोपाल खेमका सहित परिजनों से मुलाकात की. उनके बेटे व व्यवसायी गुंजन खेमका की हत्याह आज अपराधियों ने दिनदाहड़े वैशाली में कर दी थी. इस दौरान उन्होंंने शोक संवेदना व्यक्त की और कहा कि बिहार में जंगलराज की वापसी हो गयी है.

सांसद ने कहा कि बिहार में सुशासन और न्या य के साथ विकास का नारा बेमतलब हो गया है. कोई सुरक्षित नहीं रह गया है. राजधानी से लेकर गांव तक दहशत का माहौल है. बिहार में अपराधी मस्त हैं. पुलिस का मनोबल पस्त है और पक्ष व विपक्ष के नेता गठबंधन के खेल में व्यस्त हैं. हाजीपुर में अपराधी दिनदहाड़े गुंजन खेमका की हत्या् कर फरार हो गये और पुलिस अभी तक सुराग नहीं तलाश पायी है.

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, जहां कानून व्यवस्था पर ना तो सत्ता पक्ष को फिक्र है और ना ही विपक्ष को. एक तरफ सत्ता पक्ष के लोग एनडीए का कुनबा बचाने के लिए चिंतित हैं तो दूसरी ओर विपक्ष गठबंधन बनाने में अपना समय व्यतीत कर रहा है. इन दोनों पक्ष को राज्य की जनता से कोई मतलब नहीं रह गया है, जिस कारण शासन और प्रशासन में अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी है.

Input : Live Cities

Sapna Chaudhary, Muzaffarpur, Bihar, Live Concert