चार महिलाओं ने पति के बाल पर चिढ़ा दिया.तभी से महिला को काफी शर्म महसूस होने लगी : क्या ये बॉडी शेमिंग नहीं है? बताइए बाल के चक्कर में तलाक़ की अर्जी लग रही है. मेरठ की एक औरत किट्टी में गई, चार महिलाओं ने पति के बाल पर चिढ़ा दिया.तभी से महिला को काफी शर्म महसूस होने लगी अंततः वो तलाक मांगने निकल पड़ी.महिला का दावा है कि पति विग पहनता था लेकिन उसे ये बात नहीं बताई. अब गंजे लोग ये पता लगाएं कैसा विग था जो साल भर पता नहीं चला, काफी मंहगा रहा होगा, नहीं? पुरूष अधिकारों पर बात करने वाले लोग चुप हैं, सब के सब अपना बाल देख रहे. तो पुरूषों ये बात सब जान लो…प्याज लगाओ या लहसन,एक दिन चला जाएगा बाल, होगा टकला दर्शन.

गंजे युवक ने विग लगाकर की शादी, पत्नी ने मांगा तलाक : मेरठ के परिवार परामर्श केंद्र की काउंसिलिंग में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। शादी के बाद पति गंजा हो गया तो पत्नी तलाक के लिए परामर्श केंद्र पहुंच गई। महिला का आरोप है कि शादी के समय पति के घने बाल थे। एक साल बाद पता चला कि पति विग पहनता है। यह बात शादी से पहले पति ने उसे नहीं बताई थी। पत्नी का कहना है कि उसे धोखे में रखा गया और अब तलाक चाहिए।

पुलिस लाइन में परिवार परामर्श केंद्र की ओर से काउंसिलिंग सत्र का आयोजन किया गया। करीब 100 मामले काउंसिलिंग के लिए पहुंचे। इसमें एक युवती ने बताया कि जनवरी 2020 में उसकी शादी गाजियाबाद में हुई थी। शादी के बाद पता चला कि पति गंजा है। सहेलियों के सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। मुझे तलाक दिला दीजिए। काउंसलर ने महिला को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह तलाक की जिद पर अड़ी रही। इसके बाद, उसे काउंसिलिंग के लिए दूसरी तारीख दी गई है।