जया बच्चन के समर्थन में आईं सांसद हेमा मालिनी, बोलीं- कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को खराब कहना गलत बात

एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन ने संसद के मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड में बढ़ते ड्र/ग्स के इस्तेमाल और त/स्करी का मुद्दा उठाया. इस पर समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने आपत्ति जताई. उन्होंने राज्यसभा में जीरो ऑवर नोटिस दिया और ‘बॉलीवुड को बदनाम’ करने आरोप लगाया. उन्होंने बिना किसी के नाम लिए कहा कि कुछ लोगों ने मनोरंजन जगत को गं/दा कर रहे हैं.

एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने जया बच्चन का समर्थन किया है. उन्होंने न्यूज़ चैनल एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्र/ग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है?

उन्होंने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है. उन्होंने कहा,”हमारी इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है. जिस तरीके से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है. यह सही नहीं है.”

रवि किशन ने उठाया संसद में मुद्दा : दरअसल, गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्र/ग्स के इस्तेमाल और त/स्करी के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्र/ग्स की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.”

जया के इस बयान पर कंगना की आपत्ति : रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा,”कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है. मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है.”