तेजस्वी के साथ सहनी ने किया गुपचुप खेल, 25 सीट डिमांड के साथ फेंक दिया सिंबल वाला पासा

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव का अखाड़ा लगभग सेट हो चुका है. चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले अब सीटों के लिए प्रेशर पॉलिटिक्स का भी खेला चालू हो गया है. महागठबंधन में सीटों पर दावेदारी के लिए अब हर पार्टी नया दांव फेंक रही है. मांझी के महागठबंधन से निकले के बाद अब कांग्रेस और राजद के साथ साथ मुकेश सहनी की पार्टी वाआईपी ने भी अब तेजस्वी के सामने अब अपनी डिमांड रख दी है.

मुकेश सहनी ने इस बार के विधानसभा चुनाव में 25 सीटों पर दावेदारी ठोक कर राजद की परेशानी बढ़ा दी है. मुकेश सहनी की पार्टी 25 सीटों पर उम्मीदवारों को खड़ा करने की रणनीति पर काम कर रही है.यही नहीं मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने 243 सीटों के लिए सिंबल आवंटित करवाया है. इस हाल में अगर मुकेश सहनी को कम से कम 10 सीटों पर चुनाव लड़ना होगा नहीं पार्टी के सिंबल पर आयोग रोक लगा देगा.

तेजस्वी यादव ने पहले ही क्लीयर कर दिया है कि राजद ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उसके बाद कांग्रेस का नंबर आता है. रालोसपा भी कम सीटों पर नहीं मानने वाली है.कुशवाहा लालू से मुलाकात कर अपनी बात रख चुके हैं. इधर वामदलों से भी तेजस्वी ने उन्हें सम्मानजनक सीट देने का वादा किया है.

इस हाल में सहनी की डिमांड को तेजस्वी कितना वेट देते हैं ये देखने वाली बात होगी.लेकिन वीआईपी चीफ मुकेश सहनी का मानना है कि पार्टी ने जितने सीटों पर दावेदारी की उससे सहयोगियों को कोई परेशानी नहीं है. लेकिन सहनी की इस दिल मांगे मोर वाले डिमांड से महागठबंधन में सहयोगियों की परेशानी बढ़नी तय है.