Patna: बिहार की राजधानी पटना की पुलिस को काेराेना (Corona) के नए स्ट्रेन के आने के बाद एक और जिम्मेवारी मिल गई है. पटना पुलिस की एक टीम इंग्लैंड से पटना आए 19 लोगों को पीपीई किट, मास्क और फेस शील्ड पहनकर खाेजबीन कर रही है. पता लगने पर इन्हें आरटीपीसीआर टेस्ट (RTPCR Test) के लिए कहा जाएगा. दरअसल, इंग्लैंड से आए 19 लोगों का पता नहीं चल पा रहा है. केवल इनके नाम और मोबाइल नंबर मिले हैं. पटना आने पर सिविल सर्जन कार्यालय से इन 19 लोगों को कॉल किया गया पर इनमें किसी ने फोन रिसीव नहीं किया.

आखिरकार सिविल सर्जन कार्यालय से इन 19 लोगों के नाम व मोबाइल नंबर एसएसपी को सौप दिए गए हैं. अब पटना पुलिस इनका पता लगाकर सिविल सर्जन को बताएगी. दरअसल, जब से नए स्ट्रेन ने लोगों को कोरोना से प्रभावित करना शुरू कर दिया तब से कुल 97 लोग पटना आए हैं. सिविल सर्जन डाॅ. विभा कुमारी सिंह ने बताया विभाग से 97 लाोगों का लिस्ट आया था. इन 97 में में 57 लोगों को ट्रेस कर इनका आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया.

इनमें करीब 45 के रिपोर्ट मिल चुके हैं और सभी की रिपाेर्ट निगेटिव आई है, लेकिन 19 लाेगाें के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है ऐसे में इनको तलाशने के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है और इसकी लिस्ट एसएसपी काे भेजी गई है. उन्हाेंने कहा कि जाे भी लाेग इंग्लैंड से बिहार आए हैं वो आटीपीसीआर टेस्ट करवा लें.