इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की ह/त्या के 48 घंटे बाद राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील मोदी गुरुवार को रूपेश के गांव जाकर परिजनों से मिले। इस दाैरान रूपेश की नाै साल की बेटी अाराध्या का द/र्द फू/ट पड़ा। बोली-अंकल…पापा को गो/ली मारने वाले अ/पराधियों को पकड़ा जाए तो उसे पहली गो/ली मम्मा ही मा/रेगी।

बेटी ने आगे कहा- वह मम्मी को देखकर नहीं रो रही है। वो तो बस इस बात पर रो रही है कि पापा दिन-रात लोगों की सहायता में लगे रहते थे। उन्हें क्यों गोली मा/र दी गई। बेटी की बात सुनकर मोदी की आंखें भी डबडबा गईं। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि हत्यारों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। स्पीडी ट्रायल चला सजा दिलाई जाएगी। पुलिस लगी हुई है। जल्द ही नतीजे पर पहुंचेगी।

गाेवा जाने से पहले से ही एयरपोर्ट से घर तक रेकी कर रहे थे शू/टर
रूपेश की ह/त्या के लिए शूटर उनके गाेवा जाने से पहले ही नजर रखे हुए थे। एयरपाेर्ट से लेकर पुनाईचक के अपार्टमेंट तक सुपारी कि/लर रेकी कर रहे थे। वे गुरुवार यानी 7 जनवरी काे परिवार के साथ गाेवा गए। साेशल मीडिया पर एक्टिव रूपेश गाेवा से परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे थे। शू/टराें काे इसकी भी जानकारी थी।