बिहार के कटिहार जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसा कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 (NH-31) के पास हुआ. इसमें जहां 6 लोगों की जा/न चली गयी है, वहीं तीन लोग घा/यल हैं. कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 कुर्सेला पुल पर हुई इस घटना में बारे में बताया जा रहा है कि सभी मृतक समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के रहने वाले थे.

सभी एक ही गाड़ी से फुलवरिया सिद्धि महतो की बेटी की शादी के लिए रिश्ता देखने आए थे और इसी दौरान उनकी स्कार्पियो हा/दसे का शिकार हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 की मौ/त हो गई, जबकि 3 लोग गं/भीर रूप से घायल हैं. मृ/तकों में कैलाश महतो, सिद्धि महतो, नंदलाल महतो, अर्जुन महतो, सुंदरी महतो और अजय महतो शामिल हैं. हा/दसे में घायल हुए लोगों का फिलहाल इलाज जारी है.

घटना की वजह अनियंत्रित तेज रफ्तार बतायी जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंचा और आगे की कार्रवाई में जुटा है. हालांकि अब तक प्रशासनिक स्तर पर इसका कारण साफ नहीं हो सका है. पिछले दो दिनों से लगातार एनएच 31 पर बड़ी सड़क दुर्घटना को लेकर पूरे इलाके में डर का माहौल है. मालूम हो कि इससे पहले कटिहार में ही ऑटो और ट्रक की टक्कर में बैंड पार्टी के पांच लोगों की मौत हो गई थी. हादसा पोठिया थाना क्षेत्र के एन.एच 31 समेली खैरा बहियार के समीप हुआ था.