तेज प्रताप का नया कारनामा: तेजस्‍वी के बंगले को शुद्ध करेंगे, कहा- सुशील मोदी ने नरक बना रखा था

772

बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में नेता प्रतिपक्ष (Leader of opposition) तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Prasad Yadav) ने मंगलवार को अपने नए सरकारी आवास में गृहप्रवेश किया। पटना के पोलो रोड स्थित यह आवास (1, पोलो रोड) पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) के नाम से आवंटित था। गृह प्रवेश के मौके पर तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी वहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे घर को शुद्ध करने के लिए पहुंचे हैैं। सुशील मोदी ने बंगले को नरक बनाकर रखा था।

विदित हो कि तेज प्रताप यादव अपने नाम पर आवंटित अलग बंगले में रहते हैं। इस बंगले में प्रवेश के पहले भी उन्‍होंने पूजा-पाठ किया था। तेजस्‍वी से उनके खराब संबंधों को लेकर कयास लगाए जाते रहे हैं, लेकिन तेज प्रताप ने हमेशा इसे खारिज किया है। तेजस्‍वी के गृहप्रवेश में तेज प्रताप के आने को भी दोनों भाइयों की केमि‍स्‍ट्री से जोड़कर देखा जा रहा है।

तेज प्रताप बोले: बंगले को शुद्ध करेंगे

तेजस्‍वी के गृह प्रवेश के अवसर पर पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा कि वे अब सब ठीक करेंगे। इस बंगले में पहले सुशील मोदी थे। तेज प्रताप ने कहा कि अब वे तेजस्‍वी के लिए इस बंगले को शुद्ध करेंगे।

बैठक के लिए होगा इस्‍तेमाल

गृह प्रवेश के बाद तेजस्‍वी यादव ने कहा कि वे इस बंगले में रहेंगे नहीं। वे पहले की तरह ही अपनी मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के साथ वह उनके सरकारी आवास में रहेंगे। इस बंगले का वे बैठक के लिए इस्तेमाल करेंंगे।

सुशील मोदी से किया ये सवाल

तेजस्वी ने कहा कि इसके पहले वे जिस सरकारी बंगले में रहते थे, उसमें अत्यधिक खर्च के लिए सुशील मोदी ने आरोप लगाए थे। जबकि, सरकार ने स्पष्ट कहा कि अत्यधिक खर्च नहीं हुआ। तेजस्‍वी ने पूछा कि क्या सुशील मोदी इसके लिए माफी मांगेंगे?

Input : Dainik Jagran