Patna: सुशासन वाले बिहार में इन दिनों चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. दो दिन पहले डीएम के घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने इसबार सीएम नीतीश की पार्टी यानी कि जेडीयू दफ्तर को निशाना बनाया है. मामला सुपौल जिले का है, जहां जदयू कार्यालय सहित 8 अलग-अलग जगहों पर चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जिससे सुपौल पुलिस की नींद उड़ गई है.

सुपौल जिले जिले के सिमराही बाजार में चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सुपौल शहर में 6 अलग-अलग ठिकानो से करीब साढ़े 6 लाख रूपये के सामान और जेवरात की चोरी हुई है. इतना ही नहीं जेडीयू दफ्तर को भी चोरों ने नहीं छोड़ा. जनता दल यूनाइटेड के ऑफिस में चोरों दरवाजे की कुंडी को तोड़कर अपना हाथ साफ़ किया.

सुपौल सदर थाना इलाके के विद्यापुरी मोहल्ले के रहने वाले नविन चौधरी के बंद आवास पर अज्ञात चोर साढ़े 4 लाख रूपये के जेवरात और लगभग 2 लाख रुपये नगद लेकर भाग गए. वहीं बलवा पुनर्वास वार्ड न0 15 में राजकुमार यादव के बंद घर के ताला तोड़कर करीब 60 हजार की संपत्ति लेकर फरार हो गए.

तीसरी घटना सुपौल पिपरा मुख्य मार्ग की है, जहां तीन दुकानों में चोरी की वारदात हुई. एक टैक्टर एजेंसी सहित सरिया गोदाम और बालू गिट्टी दुकानों से करीब डेढ़ लाख रूपये रुपये के सामान लेकर भाग गए. इस बाबत सुपौल पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने सिमराही बाजार के एक ASI को निलंबित कर दिया है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने सीसीटीवी फुटेज के जरिये जल्द ही चोरों की पहचान कर उनकी गिरफ़्तारी की बात कही.