Patna: पटना के बोरिंग रोड में बीकानेर स्वीट्स के पास बीच सड़क पर सरेशाम एक युवक और युवती गुत्थम-गुत्थी करने लगे। पहले युवती ने युवक को थप्पड़ जड़ना शुरू कर किया। युवक ने बर्दाश्त किया। वह एक अन्य युवती के साथ आया था। वह उसके साथ खड़ा रहा। इसी बीच उसे पीटने वाली युवती किसी को फोन पर बुलाने लगी। उसने दोनों को जाने भी नहीं दिया। जब दोनों जाने की जिद करने लगे तो पीटने वाली युवती ने उन्हें जाने भी नहीं दिया।

दोनों वहां से निकलने की कोशिश करने लगे तो पीटने वाली युवती फिर से अड़ गई और युवक पर तड़ातड़ हाथ चला दिया। युवक बचने लगा और फिर जब उसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने भी हाथ चलाना शुरू कर दिया। युवक के साथ वाली युवती बीच-बचाव करती रही पर मामला बढ़ता गया। इस बीच युवक और युवती के बीच गाली गलौज भी बढ़ने लगी। सड़क पर तमाशा खड़ा हो गया।

युवक के साथ आई युवती ने मामला गरमाता देखा तो चलती बनी। अब पीटने वाली युवती ने युवक के गले में लगे नेकलेश को पकड़ लिया और घसीटने लगी। युवक ने खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की पर बात नहीं बनी। आखिरकार युवक ने गले से नेकलेश निकाल दी और झटककर चलता बना। युवती भद्दी-भद्दी गालियां देती रही। लोगों के लिए यह लाइव दृश्य था।

लगभग आधे घंटे तक तमाशा चलता रहा। लोगों ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस पहुंची। पुलिस ने युवती को फटकार लगाई और थाने चलने को कहा। लेकिन कोई पक्ष थाना नहीं पहुंचा। बहुत पूछने पर युवती ने नहीं बताया कि माजरा क्या है। वह यही कहती रही कि वह युवक उसको पीटता रहा और आप सब देखते रहे। बहरहाल, इस प्रसंग के बाद लोगों को यह समझ आया कि मामला प्रेम प्रसंग का है।