औद्योगिक थाना क्षेत्र के पासवान चौक स्थित लक्की मार्बल दुकान में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यवसायी की हत्या कर दी. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी. मृत सुशील कुमार (35) नगर थाने के रामभद्र मुहल्ला निवासी ललन सिंह का पुत्र था. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार, अपराधी दुकान में ग्राहक बन कर मार्बल खरीदने आये थे. इसी क्रम में अपराधियों ने मार्बल व्यवसायी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

CHOTI KALYANI, CLOTHING, STORE, MUZAFFARPUR, TRIGGER

हथियार लहराते हुए भागे 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के घर पर मौत की खबर मिलते ही घर पर कोहराम मच गया. मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. इधर, घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना और औद्योगिक थाने की पुलिस दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंच कर मृतक के परिजनों से पूछताछ की. उधर, पुलिस दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

पहले बात की, फिर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

लक्की दुकान में काम कर रहे कर्मी ने बताया कि अपराधी दुकान में ग्राहक बनकर पहले घुसे और एक मार्बल एक मंडप के बारे मे पूछताछ की मंडप को देख उसका दाम तय कर दुकान के मालिक सुशील कुमार से बातचीत करने लगे इसी दौरान कुल्ला करने के लिए जैसे ही बाहर निकले अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जब तक हम कुछ समझ पाते सभी अपराधी भाग निकले. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आये, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

परिजन से की पूछताछ

घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक थानाध्यक्ष मधुरेंद्र कुमार दल-बल के साथ सदर अस्पताल  में पहुंच कर मृतक के परिजनों और दुकान के कर्मी से पूछताछ की. पूछताछ के बाद औद्योगिक थाने की पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गयी. सूत्रों के अनुसार, पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से काफी अहम सुराग मिले है. पुलिस घटना के हर बिंदुओं पर जांच कर रही हैं.

Input : Prabhat Khabar

Previous articleमुजफ्फरपुर : दहेज़ के लिए महिला पुलिसकर्मी की पिटाई
Next articleपुलिस को मिली बड़ी कामयाबी; कई बोतल विदेशी शराब किया जप्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here