रामदयालु सिंह महाविद्यालय छात्रसंघ के निर्वाचित प्रतिनिधियों ने गुरुवार को शपथग्रहण समारोह का बहिष्कार कर दिया। प्रतिनिधियों का आरोप था कि महाविद्यालय प्रशासन ने शपथग्रहण की घोषणा तो कर दी थी मगर कोई तैयारी नहीं कर सका। लिहाजा, कॉलेज पहुंचने के बाद आयोजन की सुगबुगाहट नहीं देख उनका गुस्सा भड़क गया। इस बीच प्राचार्य डॉ. संजय ने 21 अप्रैल को शपथग्रहण का दोबारा समय रखा है।

RDS College, Muzafafrpur

 

शपथ ग्रहण के लिए पहुंच गए निर्वाचित प्रतिनिधि मगर नहीं दिखी कोई खास तैयारी

 

कॉलेज अध्यक्ष राजाबाबू ने बताया कि शपथग्रहण समारोह के लिए व्यवस्थित ढंग से कोई तैयारी नहीं की गई थी। कुछ प्रतिनिधियों को सूचना भी नहीं दी गई थी। लिहाजा, हम लोगों ने शपथग्रहण का बहिष्कार करने का फैसला किया। उपाध्यक्ष हंसा भारती ने कहा कि इस तरह से निर्वाचित प्रतिनिधियों की अवहेलना की गई है। इससे हम सभी काफी आहत हुए हैं। छात्रसंघ के निर्वाचित प्रतिनिधियों को उचित सम्मान मिलना चाहिए। महासचिव दीपांकर गिरि ने कहा कि कॉलेज प्रशासन ने धूमधाम से समारोह आयोजित करने का आश्वासन दिया था मगर ऐन वक्त पर उसने हाथ खींच लिया।

RDS College, Muzaffarpur

नियमत: शपथग्रहण समारोह बड़े पैमाने पर होना चाहिए और इसमें सबकी सहभागिता जरूरी है। शपथग्रहण के लिए अध्यक्ष व उपाध्यक्ष समेत संयुक्त सचिव रवि रंजन कुमार, कोषाध्यक्ष अवनीश कुमार, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पुष्कर कुमार, अभिनव राज, रीती वर्मा, जीविका कुमारी, पुष्पांजलि कुमारी, राहुल रजक, सोनाली कुमारी, रुपम कुमारी आदि बड़े ही उत्साह के साथ पहुंचे हुए थे मगर यहां कोई सुगबुगाहट नहीं देख उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। लिहाजा, कॉलेज प्रशासन को कोसते हुए छात्र-छात्रएं बैरंग लौट गए।

Input : Dainik Jagran

Previous articleट्रेनिंग कॉलेज के लिए नामांकन फार्म आज से
Next articleलाइसेंस लेकर चलें, हेलमेट पहनने के साथ गाड़ियों के कागजात साथ रखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here