कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, सर्च के दौरान बरामद किया गांजा

कॉमेडियन भारती सिंह (bharti singh ) के घर पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (narcotics control bureau) ने छापेमारी की है। इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने एनसीबी के हवाले से दी है। एनसीबी टीम को सीक्रेट सोर्स से यह जानकारी मिली थी, जिसके बाद यह रेड हुई है। फिलहाल छापेमारी की कार्रवाई जारी है। यह रेड उनके एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की है। इस रेड के बीच दोनों को समन किया गया है। आपको बता दें बीते कुछ महीनों से मुंबई में एनसीबी की कार्रवाई काफी तेज हो गई है।

जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शनिवार को भारती सिंह के अंधेरी इलाके में मौजूद घर पर छापा मारा और वहां से ड्रग्स बरामद की। जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था उस वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे। अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली है।

– भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है। अब देखना ने होगा कि भारती सिंह और उनके पति एनसीबी के दफ्तर कब पहुंचते हैं।

– आपको बता दें कि इससे पहले अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी। उनका घर पर भी छापा मारा गया था और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ की थी। NCB सूत्रों के मुताबिक, रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं।

– NCB ने 19 अक्टूबर को गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया।

– ड्रग्स मामले में NCB ने प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा था। उनसे पूछताछ की गई थी। उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, शबाना को जमानत मिल गई थी।