पटना पुलिस मुख्यालय ने बड़ी कार्रवाई की है कटिहार एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन के खिलाफ. फेयरवेल पार्टी में फायरिंग मामले पर एक्शन लेते हुए मुख्यालय ने कटिहार एसपी का सेंट्रल डेपुटेशन रद्द कर दिया है. इस मामले पर एडीजी (हेडक्वाटर) एसके सिंघल ने मीडिया से बातचीत में इस बात की जानकारी दी. आपको बता दें कि इस दौरान एडीजी ने साफ-साफ कह दिया कि यह मामला बहुत गंभीर है. ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं की जा सकती है. चाहे कोई भी हो.

Katihar, SP, Firing

पुलिस मुख्यालय ने लिया एक्शन

आपको बता दें कि कार्रवाई से पहले कटिहार एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन की फायरिंग वाली वायरल वीडियो मामले को पटना पुलिस मुख्यालय गंभीरता से लिया. पुलिस मुख्यालय ने इस मामले में हाई लेवल जांच के आदेश दे दिए. दरअसल वीडियो वायरल होने की सूचना जैसे ही पुलिस मुख्यालय लगी, इस मामले में क्विक एक्शन लिया गया है. फिलहाल के लिए कटिहार एसपी का सेंट्रल डेपुटेशन रद्द कर दिया गया है.

मालूम हो कि मंगलवार देर शाम से ही बिहार में एक आईपीएस अधिकारी की हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा था. मामला कटिहार से सामने आया. एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन ने अपने विदाई समारोह की पार्टी में हर्ष फायरिंग करते हुए पिस्टल की पूरी मैगजीन खाली कर दी थी. कटिहार पुलिस एसोसिएशन की तरफ से पुलिस कप्तान डॉ. सिद्धार्थ और जिलाधिकारी मिथलेश मिश्रा के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी लाल बाबू यादव के लिए विदाई समारोह की पार्टी रखी गई थी. फेयरवेल पार्टी का आयोजन कटिहार के गोल्फ मैदान में किया गया था.

ताबड़तोड़ दाग दिया 10 राउंड

मगर हद तो तब हो गई जब डीएम साहब शोले का गाना गा रहे थे, इसी दौरान SP साहब को ना जाने क्या हुआ, उन्होंने अपनी पिस्तौल निकाल ली और ताबड़तोड़ 10 राउंड हवा में फायरिंग कर दी. जाहिर सी बात है पूरी मैगजीन खाली करके SP साहब अपनी खुशी का इजहार कर रहे थे. मगर उन्हें इस बात का जरा भी ख्याल नहीं रहा कि अगर उनकी इस हरकत से किसी को गोली लग जाती तो फिर क्या होता ?

Input : Live Cities

APPLY THESE STEPS AND GET ALL UPDATES ON FACEBOOK

 

Previous articleकटिहार SP ने अपने विदाई समारोह में चलाई 10 राउंड गोलियां
Next articleएसएसपी हरप्रीत ने संभाली जिले की कमान, कही ये बाते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here