नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट के चंदवरदाई नगर में गुरुवार रात एक शादी समारोह में चली गोली से चार लोग जख्मी हो गए। इसमें से दो को इलाज के लिए पहले ब्रह्मपुरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया। इसके बाद उनके परिजन उन्हें बेहतर इलाज के लिए दूसरी जगह ले गए।

वहीं, अन्य दो का इलाज जूरनछपरा स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है। गोली लगने से घायल लोगों के जूरनछपरा स्थित निजी अस्पातल में भर्ती होने की सूचना पर ब्रह्मपुरा पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच की। यहां भर्ती दोनों घायल सारण जिले के रहने वाले हैं। एक कोपा के भटौलिया गांव का विशाल कुमार शर्मा है तो दूसरा नूरचक का अमन कुमार। वहीं, दो अन्य की पहचान नहीं हो सकी है।

Shyam Opticals, Muzaffarpur

ब्रह्मपुरा थाने के प्रभारी थानेदार राजेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि बालूघाट के चंदवरदाई नगर में एक व्यक्ति के यहां शादी समारोह था। इसमें जयमाला के दौरान गोली चलाई गई, जिसके छर्रे से चार लोग जख्मी हो गए। आनन-फानन में दो को जूरनछपरा तो दो को ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल लाया गया। दो घायलों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। मामले की जानकारी नगर थाने को दे दी गई है। वहीं, सूचना के बाद नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की।

Muzaffarpur, Facebook,

Previous articleबिहार के इस जिले में प्रकट हुए भगवान शिव, मंदार पर्वत पर आग की लपटों में दिखा नटवर स्वरूप
Next articleBPSC की 56-59वीं परीक्षा के साक्षात्कार की तिथि घोषित, जानिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here