मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला में देह व्यापार के लिए लड़की को अगवा किया गया है। मामला ज़िला के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है। जहाँ मोहम्मद फूल अहमद के द्वारा एक लड़की को अगवा किया गया है। वही लड़की को देह व्यापार में धकेलने की भी बात भी प्रकाश में आया है।

Jimmy Sales, Electronic Showroom, Muzaffarpur
To advertise with us contact 97076-42625

क्या है मामला

गत 5 मई को काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की 18 वर्षीय अमृता (काल्पनिक नाम) सुबह करीब 11 बजे बाजार गई थी। अपितु देर शाम तक घर नही लौटी। इसपर घर वालो में बेचैनी बढ़ गई। घरवालो के द्वारा अपने स्तर से खोजबीन शुरू किया गया। परंतु लड़की का कुछ पता नही चला। घर के सभी लोग काफी परेशान थे। तभी रात्रि करीब 8 बजे घरवालो के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया। घर वालो के द्वारा फोन उठाया गया। फोन उठाते ही दूसरी तरफ से बोला गया कि अपनी बेटी से बात करो और अपने बेटी को भूल जाओ। उसके बाद लड़की को फोन दे दिया गया। लड़की की माँ ने बताया कि उनकी लड़की काफी डरी हुई थी। अमृता ने सहमी आवाज़ में अपनी माँ को उसे भूल जाने को कहा और फोन रख दिया। इसके बाद घर वालो की बेचैनी बढ़ गई। लेकिन समाज मे बेटी के इज़्ज़त को लेकर उन्होंने पुलिस से संपर्क नहीं किया। वही अपने स्तर से बेटी का पता लगाने लगे। अपितु उन्हें सफलता हाथ नही लगी।

आपको बता दे कि लड़की के घर वालो को सूत्रों से पता चला कि फूल अहमद ने उनकी बेटी को अगवा किया है। फूल अहमद के घर जा कर अमृता के परिजनों ने पूछताछ किया। अपितु फूल अहमद के घर वाले साफ इंकार गए।चुकी लड़की के घर वालो के द्वारा पुलिस को सूचना नहीं देने से लड़के वालो का मनोबल बढ़ गया। लड़का के घर वाले लड़की के घर पर जा पहुँचे। लड़की के माँ को बोला कि अपनी बेटी को भूल जाओ। साथ साथ लड़के की माँ (फरीदा खातून ) ने बोला कि अमृता बहुत सुंदर है बहुत पैसा कमाएगी। अमृता के घर वालो ने इसका विरोध किया । तभी लड़के वालों के तरफ से आए लोगो ने अमृता के परिवार वालो की जमकर पिटाई कर दी। वही धमकी दिया कि अगर बात को आगे बढ़ाया या पुलिस को सूचना दिए तो बेटी को जान से मार दिया जाएगा।

अमृता के परिजनों द्वारा इस मामले की जानकारी काजीमोहम्मदपुर थाना को दी गई। जिसमें मोहम्मद फूल, मोहम्मद सद्दाम और फरीदा खातून (लड़के की माँ ) को अभियुक्त बनाया गया है। काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लिया। वही एक टीम बना कर मौके पर भेजा गया और लड़के की माँ और उसके भाई को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस द्वारा लड़की की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। वही आज अहले सुबह लड़की को पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाई कर रही है।

देखे वीडियो : अमृता का माँ का बयान

Previous articleबिहार समेत इन आठ राज्यों में भारी बारिश व तूफान का अलर्ट, राजस्थान में बवंडर
Next articleमुज़फ़्फ़रपुर के इस सड़क का हाल देखिये,चलने लायक भी नही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here