नशा नाश कर देगा, फिरोगे दाने-दाने को कटोरा हाथ में होगा, कोई ना देगा खाने को.. उपर्युक्त कहावत मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के महिला पर चरितार्थ होता है. जिसे ज़िले के अघोरिया बाज़ार के एक होटल के मालिक “विष्णु” ने उस महिला का जीवन नरक बना दिया गया है. मामला है अघोरिया बाजार का जहां होटल के मालिक ने एक युवती को नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म किया है. और साथ ही उसका अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया है.

Advertise, Advertisement, Muzaffarpur, Branding, Digital Media

क्या है मामला:

पीड़ित महिला ने बताया कि 2017 में अघोरिया बाजार के एक होटल में अपने दोस्तों के साथ कभी कभी भोजन करने जाती थी. इसी दौरान होटल के मालिक विष्णु से उसकी जान पहचान हो गई. वहीँ पीड़ित महिला ने बताया कि विष्णु गत वर्ष के मई महीने में जन्मदिन मनाने के लिए शहर के एक निजी होटल में ले गया, जहां पीड़ित महिला को नाश्ता और कोल्डड्रिंक पिलाया. महिला कोल्डड्रिंक पीते ही मदहोश हो गई. महिला के मदहोशी का फायदा उठाकर विष्णु ने जबरदस्ती यौन संबंध बनाया और महिला का फोटो एवं वीडियो बना लिया. जब महिला होश में आई तो उसे गाड़ी में बैठाकर उसके घर छोड़ दिया. समाज में अपने इज़्ज़त को लेकर पीड़ित महिला चुप्पी साध गई और घूट घूट कर जीती रही.

महिला ने बताया है कि गत 15 अप्रैल को विष्णु पीड़ित महिला को धमकी देने लगा कि वो उसका इंतज़ार होटल में कर रहा है. होटल में आओ वरना तुम्हारे घर में घुसकर तुम्हारा रेप करेंगे. वहीँ पीड़ित महिला का फोटो और वीडियो वायरल करने का धमकी देने लगा. तत्पश्चात गत 17 अप्रैल को बेला के एक मंदिर में बुलाया, जहां महिला को उसका फोटो और वीडियो दिखाकर धमकी दिया कि उसकी शादी नहीं होने देगा. और समाज में मुंह दिखाने लायक भी नहीं छोड़ेगा. उसके बात 17 अप्रैल की संध्या करीब 7 बजे पीड़ित महिला के घर आ गया. उस समय घर के सभी लोग शादी का सामान खरीदने बाज़ार गए हुए थे.

महिला ने आरोप लगाया है कि विष्णु उसके घर में जबरदस्ती घुस गया और उसके साथ बलात्कार किया. उसी समय महिला के माता-पिता घर आ गए. किसी तरह विष्णु घर से भाग गया. पीड़ित महिला के माता- पिता सामाजिक प्रतिष्ठा को देखते हुए सदमे में रह गए. विष्णु का मनोबल और बढ़ गया. उसके बाद महिला और परिवार को जान से मार देने और फोटो, वीडियो भी वायरल कर देने की धमकी देने लगा. जब इतने से भी मन नहीं भरा तो घर से महिला को उठाकर बेच देने की भी धमकी दे रहा है. पीड़ित महिला काफी डरी हुई है. डर के कारण महिला अपने रिश्तेदार के घर रह रही है.

महिला के द्वारा महिला थाना समेत नगर पुलिस उपाधीक्षक एवं नगर पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Input : Live Cities

Previous articleमुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, ओवरब्रिज का रेलिंग तोड़ नीचे गिरा अनियंत्रित Oil टैंकर
Next articleयहां एक पेड़ पर फलते 45 किस्म के आम, सात-सात किस्म के लीची व अमरूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here