मुजफ्फरपुर ज़िला में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को ताक पर रखते हुए एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया गया है.  मामला ज़िला के औराई थाना क्षेत्र के खेतलपुर गांव का है, जहां 22 वर्षीय गीता देवी को उसके पति विष्णु दास ने गला दबाकर हत्या कर की गई है. आरोपी पति पार्ट अवैध संबंध रखने की भी चर्चा है. माना जा रहा है कि पत्नी के विरोध के कारण ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

घटना शनिवार देर रात करीब दो बजे की है. वही सुबह करीब 5 बजे विष्णु दास ने गीता देवी के परिवार को घटना की सूचना दी. पत्नी के परिवार को सूचना देने के बाद डेढ़ साल के दूधमुंहे बच्चे को बिलखते छोड़कर समान के साथ आरोपी पति घर से फरार हो गया.

  BIHAR, CRIME NEWS, HUSBAND MURDERS WIFE, MUZAFFARPUR, MUZAFFARPUR, बिहार की खबरें, मुजफ्फरपुर की ख़बरें

वहीं मृतका के मॉ ने बताया कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही हमारे पुत्री के साथ मारपीट किया जा रहा था. सूत्रों कि माने तो पत्नी के होने के वावजुद विष्णु दास का उसके भाभी के साथ अवैध संबंध था. अवैध संबंध बनाने को लेकर हमेशा विवाद हुआ करता था. वही मृतका की माँ के द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसके पुत्री ने विष्णु दास और उसके भाभी को अवैध संबंध बनाते देख लिया था. इस कारण दोनों ने मिलकर मेरी पुत्री की हत्या कर दिया है.

वहीं हत्या करने के बाद आरोपी भी घर से फरार है. वहीं गाढ़ा निवासी राजेन्द्र दास (मृतका के पिता) के बयान पर विष्णु दास, बंजरंगी दास, विषनदेव दास, लीला देवी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. थानाध्यक्ष रवीन्द्र यादव ने बताया मामला गम्भीर है. आरोपी   लोगों के उपर छापेमारी कर गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं पीड़ित परिवार ने कहा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार नही किया गया तो महिला की चीता घर में ही जलाई जाएगी. पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है. सभी आरोपी घर से फरार है.

Input : Live Cities

Previous articleबिहार : मुफ्त में चिकन नहीं दिया तो कर दी थी हत्या
Next articleआखिर जातीय रंग में रंग ही गया एसएसपी करवाई मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here