बिहार में शराबबंदी लागू है। शराब पीना और बेचना मना है। अपितु शारब की बिक्री चरम सीमा पर है। बिहार में आए दिन शराब की खेप पकड़ी जा रही है। अपितु शराब कारोबारियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

आपको बता दे कि बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला में शराब की बिक्री सबसे ज्यादा होती है। वही ज़िला के उत्पाद विभाग द्वारा आए दिन शराब की खेप पकड़ी जा रही है। वही कई शराब के फैक्ट्री को भी नष्ट किया गया है। अपितु शराब का कारोबार लगातार चल रहा है । बीते बुधवार को उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा ज़िला के कई जगहों पर छापेमारी किया गया। ज़िला के तुर्की थाना क्षेत्र के चंद्रहिया, चढुआ, अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया एवं दादर में कई जगहों पर छापेमारी की गई। उत्पाद विभाग ने अगियापुर थाना क्षेत्र के दादर से चंदन कुमार के घर से 225 बोतल विदेशी शराब जप्त किया है । वही धंधेबाज़ चंदन कुमार भागने में सफल रहा। छापेमारी उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु के नेतृत्व में की गई है।

उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने बताया कि सूचना मिली थी कि तुर्की थाना क्षेत्र में एक पिकअप से विदेशी शराब की खेप अनलोड होनी वाली है। उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु के द्वारा टीम गठित किया गया। तुर्की थाना क्षेत्र के चंद्रहिया और चढुआ में छापेमारी की गई। अपितु सफलता हाथ नही लगा। इसके बाद बैरिया और दादर में छापेमारी की गई। दादर में चंदन कुमार के घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई। वही बुधवार के देर रात उत्पाद विभाग दो टैंकर अवैध इथनॉल किया भी जप्त किया है। टैंकर के साथ तीन लोगो को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

Previous articleक्रूरता की हदें पार, दो झोला छाप डॉक्टरों ने नवजात का काटा लिंग, हुई मौत
Next articleमुज़फ़्फ़रपुर ज़िला में तेज़ रफ़्तार के कारन हुआ भीषण हादसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here