शहर में एलईडी लाइट लगाने का कार्य अब 5 मई से शुरू होगा। इस अभियान का शुभारंभ नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा करेगें। कई पार्षदों के समय से अपने वार्ड में लाइट लगाने के लिए लाइट की सूची नहीं सौंपे जाने के कारण इसकी तिथि 15 अप्रैल से बढ़ाकर 5 मई कर दी गई है। वैसे,एलईडी लाइट लगाने का कार्य के लिए भारत सरकार के सार्वजनिक उपक्रम ईईएसएल कंपनी ने सर्वे का काम शुरू कर दिया है।

साथ ही यह कम्पनी पूरे शहर में लाइट लगाने के लिए आवश्यक तैयारी शुरू कर दी है। इस संबंध में पूछने पर नगर आयुक्त संजय दूबे ने लाइट लगाने के कार्य की तिथि को बढ़ाये जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि अब अगले माह यह अभियान शुरू होगा। वहीं नगर विकास एवं आवास मंत्री के निजी सचिव संजीव कुमार सिंह ने बताया कि अब शहर में एलईडी लाइट लगाने का कार्य अब 5 मई से शुरू होगा।

उधर, शहर में भारत सरकार के सार्वजनिक उपक्रम ईईएसएल की ओर लाइट लगवाने को लेकर मेयर सुरेश कुमार ने कहा कि उनकी नाराजगी इस कम्पनी की ओर से लाइट लगाने को लेकर नहीं है,बल्कि अभी तक मेयर के नाते ईईएसएल के अधिकारी द्वारा मुलाकात कर कोई जानकारी नहीं दी गई है। साथ ही नगर आयुक्त ने भी इस बारे में नहीं बताया है। इसके कारण मैं दुखी जरूर हैं।

Input : Hindustan

Previous articleVIDEO: RJ Naved’s hoax call about a baby girl’s ABORTION will tear you apart
Next articleबिहार में पक रही दलित-मुस्लिम राजनीति की नई सियासी खिचड़ी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here