बरुराज थाना क्षेत्र के परसौनिनाथ तिरहुत मुख्य नहर पुल के समीप गुरुवार के दिन अपराधियों ने दिन – दहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. एसबीआई के सीएसपी में कार्यरत कर्मचारी विजय उपाध्याय से हथियार के बल पर 75 हजार रूपये नगदी रूपये भरी बैग लूट ली. फिर हथियार लहराते हुए फुलवरिया के तरफ भागते बने. दिन – दहाड़े हथियार के बलपर नगदी लूटने से पुलिसियां कार्यशैली के प्रति लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त हो गया है. पीड़ित बरुराज थाना क्षेत्र के महमदा का रहने वाला है. वे श्रीवास्तव चौक स्थित पीएनबी के सीएसपी में कर्मचारी हैं. जिसका संचालक कुंदन कुमार सिंह है.

इस संबंध में पीड़ित कर्मचारी ने थाने में लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने बताया है कि सीएसपी से रूपये खत्म होने के बाद वे गुरुवार के दिन ग्राहकों को बंटवारे के लिए रुपये लाने पीएनबी के मुख्य शाखा फुलवरिया गया था. रूपये निकालकर बिरहिमा से मेहसी जाने वाली सड़क से परसौनिनाथ गांव होते वे अपने सीएसपी शाखा लौट रहा था. इसी बीच बैंक से ही एक बाईक सवार दो अपराधी पीछे लग गए. परसौनिनाथ मुख्य नहर स्थित पुल के समीप सुनसान जगह देखकर वे आगे से घेर लिए. फिर रुपये भरी बैग को हाथ से छीनने लगे. विरोध करने पर मारपीट करते हुए पिस्तौल निकाल लिया. पिस्तौल दिखाते हुए हाथ से रुपये भरा बैग एवं मोबाईल लूट लिया. फिर हथियार लहराते हुए फुलवरिया के तरफ भागते बने.

इस संबंध में बरुराज थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी मौखिक मिली है. लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. जानकारी हो कि बीते एक माह पूर्व में 20 अप्रैल को सहमलवा पोखर के समीप बाईक अपराधियों ने दिन – दहाड़े चाक़ू के बल पर पर 62 हजार लूट लिया था. बरुराज में आए दिन बढ़ते अपराध के प्रति लोगों में आक्रोश काफी बढ़ता जा रहा है. बीते दिनों में बरुराज में दो छार्त्रों की हत्याएं एवं कई वाहनों की चोरी सहित कई वारदात हुए हैं.

Sigma IT Soloutions, Muzaffarpur, Bihar

बरुराज में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर व्यवसाइयों के बीच भी काफी दहशत है. लोग खुद को पूरी तरह असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. इस संबंध में पश्चिमी डीएसपी कृष्णमुरारी प्रसाद ने मामला संज्ञान में आने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि मामले की गम्भीरता पूर्वक जांच की जा रही है. थानेदारों को कड़ा निर्देश दिया गया है कि उनके क्षेत्र में यदि कोई सीएसपी संचालक 20 हजार से अधिक की राशि लेकर जाते हैं तो, पहले पुलिस को सूचना दें. साथ ही जिले की नवनियुक्त एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा है कि सभी बिंदुओं पर तहकीकात की जा रही है.

Input : Live Cities

Previous articleडिविलियर्स के संन्यास के बाद भावुक हुआ 33 साल पुराना दोस्त, लिखा ये इमोशनल मैसेज
Next articleएयर होस्टेस से की छेड़खानी, अब भाजपा नेता के बेटों के खिलाफ वारंट जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here