बिहार के कई इलाकों में आंधी-तूफान की आशंका जताई जा रही है. बता दें कि यह अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है. मौसम विभाग ने यह बताया है कि शाम 4 बजे तक आंधी-बारिश की संभावना है. हालांकि पिछले दिनों भी बिहार समेत कई इलाकों में आंधी-तूफ़ान से कई लोगों की जान भी जा चुकी है फिर भी गर्मी इस कदर जानलेवा साबित हो रही है कि लोगों के पास बारिश का इंतेजार करने के अलावा और कोई उपाय नहीं है.

बता दें की मौसम विभाग ने आज शाम 4 बजे तक के लिए अलर्ट जारी किया है. और साथ ही साथ यह भी बताया है कि आंधी के साथ बारिश और तूफ़ान की भी संभावना है.

साथ ही मौसम विभाग ने यह भी बताया कि कई जिलों में बारिश की संभावना है. जैसे सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी में भी मुसलाधार बारिश होने की संभावना. तो यह बात तो तय है कि इस तपिश भरी गर्मी में बारिश होने से लोगों को राहत जरुर मिलेगी.

हालांकि इसके कुछ दिन पहले भी मौसम में बादलाव के चलते लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली थी. लेकिन अभी उम्मस वाली गर्मी झेलना तो बाकी है. फिलहाल लोगों को कुछ हद तक राहत तो जरुर मिल जाएगी क्यूंकि एक लंबे समय से लोगों का गर्मी से बुरा हाल हो गया है. और अब तो मौसम विभाग ने भी अलर्ट जारी कर दिया. हालांकि लोगों को बचकर रहने की भी जरूरत है क्यूंकि बिजली के झटके से नुकसान भी हो सकता है.

Input : Live Cities

Previous articleजोकीहाट उपचुनाव फाइनल : ढह गया नीतीश का किला, राजद के शाहनवाज 41224 वोट से जीते
Next articleमुजफ्फरपुर : भारत माता की मूर्ति हुई क्षति ग्रस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here