बिहार के पटना जिले के पालीगंज थाना क्षेत्र में व्यवसायियों पर दिनदहाड़े फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाने वाले लवकुश शर्मा को पुलिस ने दबोच लिया। उसके पास से कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। उसने छह मार्च 2015 को खाने के लिए फ्री में चिकन नहीं देने पर लवकुश ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस कांड में गिरफ्तार होकर वह जेल गया था। जेल से निकलने के बाद उसने चार-पांच बदमाशों के साथ खुद की गैंग बना लिया था।

आपराधिक घटनाओं की समीक्षा के दौरान पुलिस कप्तान मनु महाराज को पता चला कि पालीगंज के कल्याणपुर निवासी लवकुश शर्मा का क्षेत्र में आतंक बढ़ता जा रहा है। उन्होंने डीएसपी मनोज पांडेय को लवकुश की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया।

APPLY THESE STEPS AND GET ALL UPDATES ON FACEBOOK

शुक्रवार की रात पुलिस को जानकारी मिली कि लवकुश घरवालों से मिलने के लिए रात के वक्त आने वाला है। डीएसपी और पालीगंज थाने के दारोगा समीर कुमार ने दलबल के साथ उसके घर की घेराबंदी कर दी। जैसे ही लवकुश वहां आया, पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। पूछने पर लवकुश ने बताया कि वह इलाके में अपने नाम का भय पैदा करना चाह रहा था, ताकि व्यवसायियों से रंगदारी वसूल सके।

Input : Dainik Jagran

Previous articleतान्या सान्याल बनीं भारत की पहली महिला फायर फाइटर
Next articleमुजफ्फरपुर में हैवान बना पति, पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here